page level


Thursday, July 19th, 2018 08:54 PM
Flash

Sports Honors Award 2017: हाथों में हाथ डाले नजर आए ‘विराट-अनुष्का’




Sports Honors Award 2017: हाथों में हाथ डाले नजर आए ‘विराट-अनुष्का’Sports



इंडिया में पहली बार शनिवार को मुंबई में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट और खेल जगत की कई दिग्गज हस्तियां पहुंचीं। ये कार्यक्रम विराट कोहली और संजीव गोयनका की अगुवाई में हुआ और इस तरह का ये पहला स्पोर्ट्स ऑनर है, जिसमें खेल जगत से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड यानि की इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ सबसे ज्यादा खीचा। जैसे ही दोनों ने रेड कारपेट पर एंट्री की सबकी निगाहें सिर्फ उन पर ही टिकी गई। इन दोनों के अलावा कार्यक्रम में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, पीवी सिंधू, किंदबी श्रीकांत, प्रनोय कुमार, पुलेला गोपीचंद, सानिया मिर्जा, महेश भूपति, आशीष नेहरा, जहीर खान, उमेश यादव, अंजिक्य रहाणे, केदार जाधव, रविचंद्रन अश्विन, जैसे दिग्गज खेल सितारे भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

इस खास मौके पर कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए जिसमे से आमिर खान, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मलाइका अरोड़ा, अदिति राव हैदरी, संजय कपूर और सुशांत सिंह राजपूत खास रहे। कार्यकम में विराट कोहली ने कहा कि वो दिन गए जब हम केवल एक खेल में ही अच्छा प्रदर्शन करते थे। अब बैडमिंटन से लेकर फुटबॉल और टेनिस में भी भारतीय खिलाड़ी नाम कमा रहे हैं। वहीं इस साल 4 सुपर सीरीज जीतने वाले बैडमिंटन स्टार श्रीकांत किंदबी ने कहा कि ये साल मेरे लिए काफी बढ़िया रहा।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े: 

आ गई भुवनेश्वर कुमार की शादी की तारीख, अब पड़ोसी बनेंगे जीवनसाथी

इस फिल्म ने डुबोए थे 1200 करोड़ रुपये, एक्टर ने ले लिया था ऐक्टिंग से संन्यास

मुंबई की सड़कों पर घूमती रहीं हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, किसी ने पहचाना तक नहीं

Sponsored