Friday, September 1st, 2017
Flash

FB पर पीएम मोदी के बाद दूसरे पॉपुलर फिगर बने विराट कोहली




Sports

Kohli_BCCI_1_1_0_0

मैदान पर चौकों और छक्कों की जमकर बरसात करने वाले कप्तान विराट कोहली का कद क्रिकेट जगत में काफी ऊंचा है। अपनी शानदार परफॉरमेंस से दिल जीतने वाले भारतीय कप्तान ने अपनी मेहनत के दम पर सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन कई दिग्गज क्रिकेटरों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। आम से लेकर खास लोगों में विराट कोहली के प्रति अच्छी खासी दीवानगी है। स्टाइल आइकॉन विराट कोहली ने फॉलोअर्स की रेस में ब्लॉकबस्टर सेलेब्स अमिताभ बच्चन और सलमान खान को पछाड़ दिया है।

फैंस के बीच बेहद पॉपुलर विराट सोशल मीडिया पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले लिस्ट में शामिल हो गए हैं। विराट कोहली के फेसबुक पर 35 मिलियन यानि 35,731,430 फैंस, ट्विटर पर 16 मिलियन, इन्स्टाग्राम पर भी कोहली के प्रति दीवानगी कम नहीं है। इंस्टा पर कोहली के करीब 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 मैदान पर चौकों और छक्कों की जमकर बरसात करने वाले कप्तान विराट कोहली का कद क्रिकेट जगत में काफी ऊंचा है। अपनी शानदार परफॉरमेंस से दिल जीतने वाले भारतीय कप्तान ने अपनी मेहनत के दम पर सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन कई दिग्गज क्रिकेटरों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। आम से लेकर खास लोगों में विराट कोहली के प्रति अच्छी खासी दीवानगी है।

स्टाइल आइकॉन विराट कोहली ने फॉलोअर्स की रेस में ब्लॉकबस्टर सेलेब्स अमिताभ बच्चन और सलमान खान को पछाड़ दिया है। फैंस के बीच बेहद पॉपुलर विराट सोशल मीडिया पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

विराट कोहली के फेसबुक पर 35 मिलियन यानि 35,731,430 फैंस, ट्विटर पर 16 मिलियन, इंस्टाग्राम पर भी कोहली के प्रति दीवानगी कम नहीं है इंस्टा पर कोहली के करीब 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories