page level


Monday, January 29th, 2018 06:35 PM
Flash

अगर ऐसा हो जाए तो क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे विराट




अगर ऐसा हो जाए तो क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे विराटSports

Sponsored




हमारे देश में जब भी किसी खेल की बात की जाती है तो क्रिकेट उसमें सबसे पहले आता है और जब बात किसी क्रिकेटर की कि जाती है तो उसमें विराट कोहली को सबसे पहले याद किया जाता है। याद भी क्यों न किया जाए खेलते ही ऐसा हैं। सभी लोग उन्हें मैदान में चौके-छक्के मारते हुए देखना चाहते हैं लेकिन जरा सोचिए कि क्या हो अगर विराट कोहली क्रिकेट खेलना छोड़ दे।

अब आप सोच रहे होंगे कि विराट कोहली क्यों क्रिकेट खेलना छोड़ेंगे वो इतना अच्छा खेलते हैं लेकिन ये बात विराट कोहली ने खुद कही है कि वो क्रिकेट खेलना छोड़ दे अगर उनकी लाइफ में ऐसा कुछ हो जाए। अब वो क्या बात है इसके बारे में भी हम आपको बताएंगे लेकिन सबसे पहले ये बता दें कि उन्होने ये बात कही कहां पर है।

Virat Kohli,YouTube channel,Latest news on Virat Kholi,Indian Captain,Team contribution,Indian Cricket team

Virat Kholi latest interview|Latest news on Virat Kholi|Youtube channel

पैशन नहीं रहा तो नहीं खेलेंगे क्रिकेट

आपको बता दें कि ये बात जो है विराट कोहली ने एक यूट्यूब चैनल ‘ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस’ में कही। उन्होंने इस चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘‘जिस दिन उनके अंदर जीतने का पैशन खत्म हो गया तो उस दिन से वो नहीं खेल सकते। जिस दिन मुझे लगा कि मैं अब क्यों खेल रहा हूं मतलब मेरे अंदर वो पैशन नहीं रहा जीतने का, वो एनर्जी नहीं रही जीतने की तो मैं नहीं खेल सकता।’’

अगर टीम को सहयोग न दे पाउ तो

अगर मेरी उम्र ज़्यादा हो जाए और मुझे फिर भी टीम में लिया जाए क्योंकि मेरे पास स्किल है मैं फिर भी नहीं खेल सकता क्योंकि उस समय भी मेरे अंदर वो पैशन नहीं है। इसके अलावा अगर मैं अपनी टीम को अपनी तरफ से कुछ सहयोग न कर सका तो मेरे खेलने का मतलब ही क्या मैं इस स्थिति में नहीं खेल सकता।

Virat Kohli,YouTube channel,Latest news on Virat Kholi,Indian Captain,Team contribution,Indian Cricket team

Virat Kholi latest interview|Latest news on Virat Kholi|Youtube channel

अनुष्का ने किया मोटीवेट

अपने इंटरव्यू में विराट बताते हैं कि, उतार-चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं। ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ था। विराट ने बताया कि, जब वें इंग्लैंड दौरे पर थे और उस वक़्त टीम के लिए मेरा कोई कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं था। उस वक़्त कई आलोचक मेरी आलोचना कर रहें थे। उस वक़्त अनुष्का ही थी जिन्होंने मुझे मोटीवेट किया और कोई बुरा फील नहीं होने दिया और मेरे साथ थी। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरा मेरा बहुत अच्छा रहा था।

Source-Breakfast With Champions

यह भी पढ़ें :-

दिलीप वेंगसरकर ने किया खुलासा विराट को मैच में जगह देने पर चली गई थी नौकरी

Ind v/s NZ: सचिन के बाद ‘विराट’ ने बनाया ये रिकॉर्ड, पंडया ने भी बनाया ‘कपिल का रिकॉर्ड’

जब इस क्रिकेटर की मां ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल

एक बार फिर विराट को मिला पाकिस्तानी फैन से “शादी का ऑफर”, फोटो हुई वायरल

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories