page level


Saturday, August 18th, 2018 01:39 PM
Flash

12 जून को vivo लांच करने जा रहा है पॉप-अप कैमरा के साथ ऑल-डिस्‍प्‍ले अपेक्‍स




12 जून को vivo लांच करने जा रहा है पॉप-अप कैमरा के साथ ऑल-डिस्‍प्‍ले अपेक्‍सAuto & Technology



vivo 12 जून को एक इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसके लिए vivo ने अभी से इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है। vivo द्वारा आयोजित यह इवेंट खास होने वाला है, खबर है कि इस इवेंट में vivo के अपेक्‍स कॉन्‍सेप्‍ट फोन का प्रोडक्‍शन वर्जन को प्रदर्शित किया जाएगा। इस कॉन्‍सेप्‍ट फोन को फरवरी में दुनिया के सामने पेश किया गया था। आईये आपको बतातें है इस फ़ोन की क्या है खासियत-

आपको बता दें कि vivo अपेक्‍स को 12 जून को चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। लीक हुई खबरों के मुताबिक यह एक फुल स्‍क्रीन डिजायनर स्‍मार्टफोन होगा। साथ ही vivo द्वारा भेजे गए इनविटेशन में लिखा गया है कि अपेक्‍स फुलव्‍यू कॉनसेप्‍ट स्‍मार्टफोन के साथ vivo के विजन को निरंतर बनाए रखा गया है। कंपनी के पहले एड में वीवो अपेक्‍स को 2018 फीफा वर्ल्‍ड कप के ऑफ‍िशियल स्‍मार्टफोन के तौर पर दिखाया गया है। एड में दिखाए जा रहे फोन में बड़ी चमकीली डिस्‍प्‍ले है जिसमें नॉच और बेजल लेस दोनों हैं। साथ ही साथ फ्रंट फेसिंग सेल्‍फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है, जो हैंडसेट से ऊपर उठकर वीडियोकॉलिंग करता है।

फीचर्स

बताया जा रहा है कि इसके किनारे 1.8एमएम के होंगे। वीवो अपेक्‍स में 5.99 इंच की एचडी प्‍लस ओएलईडी डिस्‍प्‍ले होगी, जो सीओएफ टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगी। फोन में 90 प्रतिशत स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो होगा। इसमे क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 एसओसी प्रोसेसर होगा।

आपको बता दें कि वीवो इसे अपना पहला वास्‍तविक ऑल-डिस्‍प्‍ले फोन बता रही है, जबकि एप्‍पल आईफोन एक्‍स को ऑल स्‍क्रीन फोन कहकर प्रचारित कर रही है। लेनोवो जेड5 भी ऑल-स्‍क्रीन फोन बताया जा रहा है, लेकिन इसका स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो 95 प्रतिशत है और यह फोन भी जून में ही लॉन्‍च होने वाला है।

यह भी पढ़ें:

बेहद बोल्ड है साउथ की ये एक्ट्रेस, पहली ही फिल्म में जीत लिया था बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

पेट्रोल की बढ़ती क़ीमत पर लॉलीपॉप देकर किया युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन

भारत में लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला फोन, क़ीमत उम्मीद से भी कम है

Sponsored