page level


Sunday, April 22nd, 2018 08:14 AM
Flash

अब Vodafone के इस प्लान में हर दिन मिलेगा 1.5GB डेटा




Auto & Technology



जब से मोबाईल मार्केट में जियो ने अपना धन धना धन ऑफर पेश किया था तभी सभी टेलिकॉम कंपनिया जियो से काफी पिछड गई थी मगर जब जियो को 271 का करोड़ रुपए का घाटा लगा तो उसने भी अपने ऑफर के दाम बढ़ा दिए है। इसी बात का फायदा उठाते हुए अब Vodafone ने अपने अनलिमिटेड कॉम्बो टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है।

वैसे तो इस तरह के पहले भी कई टेलिकॉम कंपनिया जियो को टक्कर देने के लिए ऑफर ला चुकी है। मगर Vodafone का यह ऑफर आपको काफी हद तक दूसरे ऑफरों से सही सबित होगा तो चलिए जानतें है यह Vodafone का कौन सा ऑफर है जिसमें कंपनी ने कुछ खास बदलाव किए है।

अनलिमिटेड कॉम्बो टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव

दरअसल Vodafone ने गुप्त तरीके से अपने 349 रुपये वाले अनलिमिटेड कॉम्बो टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी अब अपने इस प्लान में 1।5GB डेटा ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है, जबकि इससे पहले केवल 1GB डेटा ही दिया जाता था। याद हो इससे पहले आइडिया और एयरटेल ने भी यही ऑफर पेश किया था।

वैलिडिटी 28 दिनों की

 

इस ऑफर के साथ ही वोडाफोन अब 349 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल, मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। हालांकि इसमें SMS का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रतिहफ्ते की लिमिट 1000 मिनट की है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

यह भी पढ़े: 

जियो को टक्कर देगा एयरटेल का नया प्लान, एक बार में सालभर का काम

एयरटेल देगा जियोफोन से भी सस्ता 4जी स्मार्टफोन, जानिए कितनी है कीमत

जियो करेगा नया धमाका, बस कुछ महीनों का इंतज़ार

Sponsored