page level


Friday, June 22nd, 2018 10:29 PM
Flash

जब एक महिला ने रजनीकांत को भीख में दिए 10 रूपए….




जब एक महिला ने रजनीकांत को भीख में दिए 10 रूपए….Entertainment



साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को पूरी दुनिया में भगवान की तरह पूजा जाता है। यहां तक की साउथ में तो उनके फैंस ने एक रजनीकांत का मङ्क्षदर भी बनवाया है, जहां रोज उनकी पूजा की जाती है। लेकिन एक बार रजनीकांत के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जो कोई सोच भी नहीं सकता। ये घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है। आपको सुनकर हैरानी होगी कि एक बार एक महिला ने रजनीकांत को भीख में 10 रूपए दे दिए।


ये छोटी सी घटना करीब 10 साल पहले की है, जब सन् 2007 में रजनीकांत की फिल्म शिवाजी रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट रही। इसी बात से खुश होकर रजनीकांत अपने दोस्तों के साथ मंदिर में भेष बदलकर पहुंचे। क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि उन्हें कोई पहचाने। वे उस वक्त साधारण कपड़ों में थे और चेहरे पर दाढ़ी रखी हुई थी। इसलिए उनके पास से सीढिय़ों से गुजरने वाली एक महिला ने उनके अजीब भेष को देखकर भिखारी समझ लिया और 10 रूपए का नोट पकड़ा दिया।

महिला ने रजनीकांत को नहीं पहचाना इसलिए रजनीकांत ने कुछ न कहते हुए वो 10 रूपए का नोट अपनी जेब में रख लिया और मंदिर में जाकर उसे भगवान के चरणों में रख दिया। ये सब वहां खड़ी ये महिला भी देख रही थी। उसने रजनीकांत को पहचान लिया और ऐसा करने के लिए उनसे माफी भी मांगते हुए अपना 10 रूपए का नोट वापस मांग लिया। नेकदिल रजनीकांत ने उन्हें माफ कर दिया और कहा कि आपके दिए हुए दस रूपए मेरे लिए एक आर्शीवाद है।

ये भी पढ़ें

इस संत की बायोग्राफी पढने के बाद बदल गई थी रजनीकांत पूरी लाइफ

ये है रजनीकांत का डुप्लीकेट, 1000 शो में कर चुका है रजनीकांत की एक्टिंग

सुपरस्टार रजनीकांत की ये सुपर बातें उन्हें बनाती है ‘थलाइवा’

रजनीकांत से पहले इस बॉलीवुड एक्टर को मिला था फिल्म ‘2.0’ का ऑफर

Sponsored