Monday, November 20th, 2017 05:50 AM
Flash




कौन है दीपक कलाल जिसने ढिंचैक पूजा के बाद कोहराम मचा रखा है




कौन है दीपक कलाल जिसने ढिंचैक पूजा के बाद कोहराम मचा रखा हैPhoto & Video

Sponsored




ढिंचैक पूजा के बाद अगर असली तोड़ मिला है तो वो यह वीडियो है। दोस्तों, यह वीडियो देखने के बाद आपको समझ नही आएगा कि अब आप क्या करें। लेकिन आप इतना जरूर समझ जाओगे कि गोवा में जाकर आप अपनी तपिश की गर्मी को कैसे मिटा सकते है। इससे बेहतर जगह और कोई नहीं होगी आपकी गर्मी को मिटाने के लिए, स्वीमिंग पूल का आनंद लेने के लिए और बाकी तो आप इस वीडियो को देखने के बाद समझ ही जाओंगे|

ये वीडियो बनाने वाले शख्स का नाम है दीपक कलाल। यह पुणे का रहने वाला है। उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा है कि वह पेशे से ट्रेवल ब्लॉगर है। सूत्रों के मुतबिक दीपक ये दावा करते हैं कि गोवा में उनका एक होटल है। इसके बाद उन्होंने अपने एक वीडियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने होटल में आने के लिए निमंत्रण भी दे चुके है। दीपक अपने वीडियो को सोशल मीडिया के लगभग सारे प्लेटफॉर्म पर अपलोड करते है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। इस पर उन्होंने अभी तक 4 वीडियो अपलोड किए है। दीपक अपने इस पोस्ट में बनाना के प्रति अपने प्रेम को किस तरह से जाहिर कर रहे है ये आपको देखकर समझ आ जाएगा।

दीपक के इन वीडियो में सबसे खास बात है उनके बोलने का लहजा। जिसे सुनने के बाद व्यूअर्स अपना सर पकड़ लेते है। सोशल मीडिया पर उनके बोलने के लहजे़ का लोग काफी मज़ाक भी बना रहे है। उन्होंने अपने हाल ही में एक वीडियों पोस्ट किया जिसमें वह बता रहे है कि वह कुछ दिनों के लिए कश्मीर जा रहे है। इसमें उन्होंने अपने कई सारे कश्मीर से जुड़े वीडियो पोस्ट किए है जिसमें कश्मिरियों के प्रति अपने प्यार का इज़हार कर रहे है।

 

दीपक का प्यार सिर्फ कश्मीर पर ही खत्म नहीं हो रहा है उन्होंने सल्लू भैया यानि की सलामान खान और जैकलीन को भी अपने साथ घेर लिया है।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories