page level


Tuesday, January 30th, 2018 09:44 AM
Flash

योगी आदित्याथ की इस तस्वीर को देखकर बोल पड़ा यूजर, पाकिस्तान चले जाओ




योगी आदित्याथ की इस तस्वीर को देखकर बोल पड़ा यूजर, पाकिस्तान चले जाओPolitics

Sponsored




यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय तीन दिवसीय मॉरिशस के दौरे पर है। योगी के इस दौरे में भारतीय राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। मॉरिशस में योगी ने अप्रवासी घाट का दौरा किया इतना ही नहीं जब वे यहां की आगंतुक पुस्तिका पर दस्तखत करने के लिए बैठे थे उस वक्त उनके सामने भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा उल्टा लगा हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया है।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि, योगी ने खुद इस उलटे राष्ट्रीय ध्वज की फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। हालांकि जब मीडिया में इस बात की खबर फ़ैल गई तो उन्होंने इस तस्वीर को हटा लिया है। हालांकि योगी को फिर भी ट्विटर यूजर्स की कॉमेट का शिकार होना पड़ा। एक यूजर्स ने उलटे राष्ट्रीय ध्वज की फोटो पर कॉमेट करते हुए कहा कि, सीएम योगी को पाकिस्तान चले जाने चाहिए।

वही इस पूरे मामले पर मॉरिशस में अप्रवासी घाट ट्रस्ट फंड के अध्यक्ष धरम यश ने दुःख वक्त करते हुए कहा, बाकी सभी जगहों पर तिरंगा सीधा रखा गया था लेकिन एक जगह गलती से उल्टे झंडे की फोटो रिलीज की गई थी। साथ ही इस मामले पर मॉरिशस के संस्कृति मंत्रालय की ओर से भी माफी मांगी जा चुकी है।

यह भी पढ़े: 

मुकुल रॉय : ‘ममता के चाणक्य’ ने थामा बीजेपी का साथ

वेतन के मामले में आज भी इन देशों के सामने फिसड्डी है भारत: WEP

जहान्वी कपूर इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही अपनी मॉम के साथ

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories