Monday, August 21st, 2017
Flash

फोटो पोस्ट करने पर पड़ रही थी गालियां, ऐसे दिया इस लड़की ने जवाब




Social

kazakistan-barbie-fj

भारत में न सही विदेशों में अक्सर ये होता है कि आप सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो पोस्ट कर दो। भारत का कल्चर यूएस, ब्रिटेन से काफी अलग है। यहां लोग सोशल मीडिया पर काफी सोच-समझकर पोस्ट करते है लेकिन कजाखस्तान की रहने वाली एक लड़की सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो पोस्ट करने के कारण चर्चा में है।

कजाखस्तान की रहने वाली 21 साल की दिनारा राखीमबाइवा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने बोल्ड फोटोज़ पोस्ट किए थे जिस कारण मुस्लिम समुदाय ने इन्हें कमेंट में काफी भला-बुरा कहा और काफी आलोचना भी कीं लेकिन इस लड़की ने इन सबको करारा जवाब दिया।

kazakistan-girl

इस तरह किया लोगों ने विरोध
दिनारा फिलहाल नाटिंघम, इंग्लैंड में रहकर फाइनेंस की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ सेक्सी फोटोज पोस्ट की हैं, जिसके कारण वो काफी चर्चा में हैं। इनके फोटोज पर लोगों के अजीबोगरीब कमेंट आ रहे हैं। एक शख्स ने उनके फोटो पर कमेंट किया कि इस फोटो में कुछ भी सुंदर नहीं है। लोग केवल तुम्हारे जिस्म को पसंद करेंगे। जबकि एक व्यक्ति ने लिखा कि तुम्हें इस तरह से अपने अंग का प्रदर्शन नहीं करना चाहिए।

ऐसे दिया करारा जवाब
दिनारा ने पोस्ट पर आए कमेंट में लोगों को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं बस यही चाहती हूं लोग खुश रहे और प्यार से जिंदगी बिताएं। इस फोटो को लेकर पूरे कजाखस्तान में उन्हें गालियां पड़ रही हैं।

3bdf23fa00000578-0-image-a-8_1483689536835

बार्बी के नाम से बुलाते है लोग
दिनारा को लोग ’कजाखस्तान बार्बी’ के नाम से भी बुलाते हैं। दरअसल, उनकी शक्ल यूक्रेन की रहने वाली बार्बी ‘Valeria Lukyanova’ से काफी मिलती है। इतना ही नहीं दिनारा की ख्वाहिश भी है कि वो बार्बी की तरह दिखे। खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट भी कराया है।

फोटोज़ देखने के लिए क्लिक करें। 

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories