page level


Tuesday, January 30th, 2018 12:51 AM
Flash

नोएडा में भी उबर ने लांच की “बाइक शेयरिंग” सर्विस




नोएडा में भी उबर ने लांच की “बाइक शेयरिंग” सर्विसAuto & Technology

Sponsored




एनसीआर के लोगों को आखिरी मील तक कनेक्टिविटी देने के मकसद से उबर ने बाइक शेयरिंग सर्विस (UberMOTO) लांच किया। उबर ने इस सेवा के लिये न्यूनतम किराया 10 रूपए तय किया है। आप इसे उबर के ऐप से बुक कर सकते है। इससे पहले ये सर्विस गुरुग्राम और फरीदाबाद में शुरू की जा चुकी है। इस लांच के साथ ही उबर मोटो ने पूरे एनसीआर सर्किल में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है।

इसमें सेफ्टी फीचर्स का पूरा ख्याल रखा गया है। जीपीएस पहले से ही इनेबल्ड है। आपको उबर मोटो बुक करने पर ड्राइवर और बाइक की पूरी डिटेल्स मिल जाती है। साथ ही आपकी यात्रा कैसी रही इसका फीडबैक भी आप दे सकते है। अपने ट्रिप की डिटेल्स आप अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ भी साझा कर सकते है।

उबर ने अपने बयान में कहा है कि फ़िलहाल ये सर्विस शहर के कुछ ही हिस्सों में उपलब्ध है लेकिन जल्द ही ये पूरे शहर के बाकि हिस्सों में भी लोग इसका लाभ उठा सकेंगे। दिल्ली एनसीआर रीजन के उबर के जनरल मैनेजर प्रभजीत सिंह ने कहा, ‘ मैं नोएडा और गाज़ियाबाद में उबर मोटो के लांच को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस से आप आसानी से शहर के एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंच सकते हैं, बिना ट्रैफिक किये।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories