Friday, August 25th, 2017
Flash

अब चंडीगढ़ में खुल गया बाबा रामदेव की पतंजलि का पौष्टिक रेस्टोरेंट




Business

ram_1492366574

योगगुरू बाबा रामदेव के पतंजलि ब्रैंड ने अब रेस्टोरेंट कारोबार में भी कदम रख लिया है। चंड़ीगढ़ के पास जीरकपुर में पौष्टिक के नाम से पतंजलि ने अपना पहला रेस्टोरेंट खोला है। यह पूरी तरह से शाकाहारी रेस्टोरेंट है और इसे बेहद आधुनिक रूप दिया गया है। वैसे तो ये रेस्टोरेंट कई दिनों से चल रहा है, लेकिन इसका औपचारिक उद्घाटन नहीं हुआ है। इसके लिए बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से डेट मिलने का इंतजार किया जा रहा है।

Poshtik-Resturant-Menu

हेल्दी है मैन्यू कार्ड-

इस रेस्टोरेंट का मैन्यू कार्ड भी काफी अनोखा है। इस पर फूड मैन्यू के साथ स्वस्थ रहने के टिप्स भी दिए गए। मैन्यू कार्ड पर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की फोटो है। आचार्य बालकृष्ण की तरफ से लिखा गया है कि अच्छी सेहत वरदान नहीं है, बल्कि हमारे दिनप्रतिदिन के खान-पान पर निर्भर करती है।  वहीं बाबा रामदेव पतंजलि विश्वभर में भारत की प्राचीन धरोहर आयुर्वेद का ब्रांड एम्बेसडर है। इस नए रेस्टोरेंट में वे सभी पौष्टिक खाने मौजूद रहेंगे।

परोसा जाएगा केवल शाकाहारी भोजन-

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पौष्टिक रेस्टोरेंट में शाकाहारी भोजन ही सर्व किया जाएगा। साथ ही यहां आने वाले ग्राहकों को आयुर्वेद पद्धति पर खरा उतरने वाला खाना ही मिलेगा। इस रेस्टोरेंट की थीम पूरी तरह घरेलू थीम पर आधारित है। आपको बता दे कि इस रेस्टोरेंट में ज्यादातर चीजें लकड़ी से बनी हुई है, वहीं बर्तन मिट्टी और तांबे के हैं। लाइटिंग से लेकर डिजाइन में पतंजलि ब्रांड की झलक दिखती है।

खाने में मिलेगा ये सब कुछ-

Poshtik-Resturant-Menu-2

होटल के अंदर है रेस्टोरेंट-

ये रेस्टोरेंट जीरकपुर के बलटाना में खुला है। ये एक होटल के अंदर खोला गया है। ये हाटल बलटाना के कलगीधर इनक्लेव में है। रेस्टोरेंट में बाबा रामदेव की तस्वीर के साथ उनके कई संदेश भी लगे हुए हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories