Sunday, August 27th, 2017
Flash

PHOTOS : युवी को चेयर करने पहुंची मंगेतर हेजल




Sports

hejal yuvraj

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन नौ के पहले एलिमिनेटर मैच में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 22 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान युवा हरफनमौला बल्लेबाज युवराज ने एक दमदार पारी खेली लेकिन वे अपने अर्द्धशतक से चूक गए। इस मैच की खास बात यह है कि युवराज की मंगेतर हेजल भी युवी को चेयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी।

युवी की बैटिंग के दौरान हेजल खुशी से अपने सीट से उछलते नजर आईं। हालांकि, वह एक पल काफी निराश हो गई थी। जब युवी अपना अर्द्धशतक जड़ने से चूक गए थे। इनके अलावा मैच को देखने के लिए इरफान खान अपने बेटे के साथ स्टेडियम पहुंचे और उन्होंने कहा कि मेरा स्पोर्ट्स से काफी लगाव रहा है। मैं अब भी अक्सर गेम्स खेलता हूं।

आपको बता दें कि युवराज के 30 गेंद पर 44 रन की मदद से सनराजइर्स ने 8 विकेट पर 162 रन बनाए जिसके जवाब में केकेआर 20 ओवर में 8 विकेट पर 140 रन ही बना सकी। सनराइजर्स के खिलाड़ियों ने कई बेहतरीन कैच लपककर साबित कर दिया कि कैच लपककर मैच जीते जाते हैं। 2012 और 2014 की चैम्पियन केकेआर के लिए मनीष पांडे को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा देर तक टिक नहीं सका। पांडे ने 28 गेंद में दो चौकों और एक छक्के के साथ 36 रन बनाए। सनराइजर्स के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि मोइजेस हेनरिक्स ने तीन ओवर में 17 रन देकर दो विकेट चटकाये। बेन कटिंग ने तीन ओवर में सिर्फ 14 रन देकर एक विकेट लिया ।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories