Sunday, August 6th, 2017
Flash

इसलिए लड़के पसंद करते हैं “छोटे कद” वाली लड़की




Social

india couple

आज के समय में हर लड़के की गर्लफ्रेंड होती है और यदि कोई गर्लफ्रेंड ढूंढता भी है तो शॉर्ट हाइटेड यानि कम हाईट वाली। हालांकि पहले के जमाने में लड़के लड़कियां ढूंढते वक्त काफी चीजें देखते थे, लेकिन अब लड़के कद में छोटी लड़कियों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों, तो आपको बता दें कि छोटे कद की लड़कियां जहां देखने में क्यूट होती हैं और काफी इमोशनल भी। इसके अलावा भी कई ऐसे कारण हैं, जिससे लड़के छोटी हाइट की लड़कियों को पसंद कर रहे हैं। जानिए कुछ कारण।

couple-20.06.17-2

 होती हैं ख्याल रखने वाली:

छोटे कद की लड़कियां ना केवल देखने में प्यारी होती हैं, बल्कि वह लम्बी लड़कियों की तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती हैं। उन्हें खुद से ज्यादा अपने साथी की परवाह होती है। वह आपको उदास नहीं देख सकतीं। जब कोई भी लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखेगी तो आप जीवन में हमेशा खुश रहेंगे।

couple-20.06.17-5

सुन सकती है आपके दिल की आवाज:

छोटी गर्लफ्रेंड है तो जब भी आप उसे गले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी। ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है। यह बात कुछ लड़कों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही उन्हें गले लगाये रहे। छोटी लड़कियां जब गले लगी हो तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत रोमांटिक होता है।

couple-20.06.17-3

उम्र में दिखती हैं कम:

छोटे कद की लड़कियों के साथ सबसे बड़ा फायदा यह है कि वह अपने असली उम्र से कम ही दिखती हैं। जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं। कई बार छोटे कद की लड़कियों की मासूम हरकत आपको ना चाहते हुए भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories