Friday, August 25th, 2017
Flash

तो इसलिए पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाले नानावटी बन गए देश के रीयल हीरो




Entertainment

rustom nanavati

12 अगस्त को फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘रूस्तम’ रिलीज होने वाली है। देशभक्ति के माहौल में देशभक्त की फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज हैं हो सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करें। जैसा कि इस फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि रूस्तम पारवी यानी अक्षय कुमार एक इंडियन नेवी ऑफिसर की भूमिका में है। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ से इंस्पायर है और हम यहां पर आपको उसी रियल लाइफ की कहानी बताने जा रहे है।

ये फिल्म 1959 की मुंबई घटना पर आधारित है। इस फिल्म के हीरो अक्षय कुमार का कैरेक्टर मानेकशॉ नानावटी पर आधारित हैं। नानावटी समंदर की ड्यूटी पर तैनात रहते थे। छुट्टियों में वे अपनी पत्नी सेल्विया और तीन प्यारे बच्चो से मिलने अपने घर जाते है। घर जाकर उन्हे पता चलता है कि उनकी बीवी सेल्विया किसी और से प्यार करती है। घटना वाले दिन नानावटी सेल्विया और बच्चो को ले जाकर सिनेमा हॉल छोड़ देते है और कहते है कि तुम लोग फिल्म देखों में आता हूं।

15 अगस्त पर ये झमाझम गाना बताएगा देश की असली हालत

नानावटी सिनेमा हॉल से सीधा नेवल हेडर्क्वाटर जाते है और सर्विस रिवॉल्वर इशू कराते है और अपनी बीवी के प्रेमी यानी प्रेम आहूजा के घर पहुंच जाते है। कुछ देर बाद ही काम कर रहे नौकर बाहर कांच टूटने की और गोली चलने की आवाज सुनते हैं। और अंदर दौड़ पड़ते है। वहां पर सभी लोग देखते है कि प्रेम आहुजा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ हैं और वहां से नानावटी कहकर निकलते है कि वे पुलिस को सरेंडर करने जा रहे हैं। इसके बाद वे खुद जाकर पुलिस को सरेंडर कर देते है और कोर्ट में केस पहुंच जाता है। आगे पढ़े क्यो की नानावटी ने पत्नी के प्रेमी की हत्या…

next-page

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories