Wednesday, September 6th, 2017 23:23:55
Flash

ट्रंप से नाराज हैं उनकी बीवी, हाथ थामने को नहीं हैं तैयार!




Viral

trump and melania

डोनाल्ड ट्रंप जब अमेरिका के प्रेसीडेंट नहीं बने उससे भी पहले से मीडिया में उनकी बीवी मेलानिया सुर्खियों में है। इन दिनों ये कपल इसराइल के दौरे पर है और एक ख़ास बात को लेकर सुर्खियों में है। इसराइल दौरे पर जाते समय डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के बीच कुछ ऐसा हो गया जो कैमरे में रिकार्ड हो गया और सुर्खियों में आ गया।

दरअसल जब ये दोनों कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने जा रहे थे तब ट्रंप मेलानिया का हाथ अपने हाथों में थामने का इशारा कर रहे थे लेकिन मेलानिया को ट्रंप का हाथ थामना गंवारा नहीं। अब इन दोनों के बीच क्या परेशानी है ये बात तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि ट्रंप अपनी पत्नी के साथ ठीक व्यवहार नहीं करते। उनसे आगे-आगे चलते हैं, उन्हें भूल जाते हैं, न कार से उतरने में उनकी मदद करते हैं, और न ही उनका हाथ थामते हैं। शायद यही कारण हो सकता है कि मेलानिया ट्रंप से नाराज हो।

ऐसा सिर्फ एक बार नहीं हुआ। एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें मेलानिया ट्रंप से नाराज नज़र आई। इस वीडियो में ट्रंप और मेलानिया फ्लाइट से उतर रहे और वहां भी ट्रंप मेलानिया का हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मेलानिया ने ट्रंप का हाथ झटक दिया। आपको बता दें कि मेलानिया और ट्रंप की शादी 12 साल पहले हुई थी। उनका 11 साल का एक बेटा बैरन है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories