Friday, August 25th, 2017
Flash

गूगल ने दिया पूनम को झटका, लांच होते ही बैन किया पूनम पांडे का हॉट एप




Entertainment

poonam-pandey_1478846727

इन दिनों पूनम पांडे अपने ऐप को लांच करने में व्यस्त थीं। लेकिन ऐप लांच करते गूगल ने उन्हें एक बड़ा झटका दे दिया। जी हां, पूनम पांडे के फैन्स के लिए ये एक बुरी खबर है, जिन्हें उनके ऐप का बेसब्री से इंतजार था। हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे सोमवार को अपना ऐप लांच करने वाली थीं ओर उन्होंने ऐसा किया भी, लेकिन कुछ ही देर बाद गूगल ने उनको एक बड़ा झटका दे डाला। गूगल ने उनके इस ऐप को लांच होते ही बैन कर दिया।

बता दें कि सोमवार को दोपहर 3 बजे इस ऐप को डानलोड किया गया, लेकिन फौरन ये पता लगा कि उनके फैंस को ये ऐप डाउनलोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूनम पांडे ने इस लांच ऐप के साथ ही कई हॉट और बोल्ड फोटोज का प्रमोशन भी किया। जिसके कुछ समय बाद ही इसे बैन कर दिया गया। इसकी जानकारी खुद पूनम पांडे ने अपने फैन्स को सोशल साइट पर दी।

Untitled new

उन्होंने इस ऐप के बंद होने की जानकारी देते हुए कहा कि गूगल ने इस ऐप को सस्पेंड कर दिया है लेकिन एंड्रॉयड यूजर मेरी वेबसाइट से डायरेक्ट इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। पूनम ने अपने अगले ट्विट में लिखा मुझे लगता है कि लोगों ने प्ले बॉय ऐप को लेकर शिकायत नहीं की, लेकिन उन्हें #ThepoonamPandeyApp से जरूर परेशानी है। पता नहीं क्यों।

बता दें कि इन दिनों सभी स्टार्स अपना-अपना ऐप लांच करने में जुटे हैं। खुद का ऐप लांच करने वाले स्टार्स  की लिस्ट में सलमान खान, सोनम कपूर, दिशा पाटनी, सनी लिओनी,  जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स हैं, लेनि शायद अपने बोल्ड अंदाज कीवजह से सिर्फ पूनम को इस ऐप की ये परेशानी झेलनी पड़ गई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories