Friday, August 25th, 2017
Flash

जीनत अमान का खुलासा, राजकपूर ने पैसों के बदले दी थी ये चीज़




Entertainment

zeenat aman

अभिनेत्री जीनत अमान जिन्हें कभी ग्लैमर की क्वीन कहा जाता था, जिस जमाने में अभिनेत्रियां साड़ी में सामने आती थीं उस जमाने में जीनत अमान बिकनी में नज़र आईं थीं। उनकी फिल्मों के लाखों लोग दीवाने थे। अभिनेत्री जीनत अमान को लेकर आपने कई बातें सुनी होंगी। इस बार भी उनको लेकर एक खुलासा हुआ है।

मशहूर फिल्म निर्माता राज कपूर ने जब उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ फिल्म के लिए साइन किया तो उन्हें सोने के सिक्के दिये थे। बता दें कि साल 1978 में रिलीज हुई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। आने वाले एक टीवी कार्यक्रम ‘माई लाइफ माई स्टोरी’ के एक कार्यक्रम के दौरान जीनत ने बताया कि 1978 में एक लुक टेस्ट के जरिए उन्हें कैसे एक हिट फिल्म मिल गयी और साथ ही राजकपूर अचंभित हो गये.

अभिनेत्री ने बताया, ‘एक दिन मुझे ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ फिल्म में रुपा का किरदार मिला। वह (राजकपूर) रुपा (लुक टेस्ट के दौरान) के रूप में मुझे देख कर आश्चर्य चकित हो गये. किरदार को लेकर मेरी दीवानगी की उन्होंने तारीफ की।’ जीनत अमान ने आगे बताया, ‘उन्होंने मुझे सोने के सिक्के दिये और फिल्म के लिए मुझे साइन किया।’

शनिवार को जी क्लासिक पर प्रदर्शित होने वाले टीवी कार्यक्रम में ‘हरे राम हरे कृष्णा’ फिल्म की अदाकारा ने एक अभिनेत्री के रुप में अपने करियर, सह कलाकारों और सफर का भी जिक्र किया। ‘माई लाइफ माई स्टोरी’ साप्ताहिक वार्ता कार्यक्रम हैं जिसमें हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अपनी निजी बातों का जिक्र करते हैं.’ बता दें कि जीनत अमान ’हरे रामा हरे कृष्घ्णा’, ’कुरबानी’, ’लावारिस’ और ’रोटी कपड़ा और मकान’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं।

जब अमिताभ की मजबूरी लोगों के लिए बन गई फैशन
पकोड़ियां बना रही थी नर्गिस दिल दे बैठे थे शादीशुदा राजकपूर, ऐसी थी लव स्टोरी

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories