Thursday, August 31st, 2017
Flash

शाओमी ने लांच किया Mi 5X फोन




Auto & Technology

Sponsored




चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आज शाओमी ने एक इवेंट के दौरान अपना नए स्मार्टफोन Mi 5X को लांच कर दिया है। शओमी Mi 5X स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी MIUI 9 को भी पेश किया है। MIUI 9 लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नौगट को भी सपोर्ट करेगा। वहीं Mi 5X कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। जो MIUI 9 के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 1499 युआन है। यह डिवाइस गोल्ड , ब्लैक और रोज गोल्ड कलर वैरिएंट्स में एक अगस्त से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन इतना आकर्षक है, कि इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। फुल मेटल बॉडी डिजाइन वाले Mi 5X के किनारों को गोलाकार बनाया गया है।

 

शाओमी ने Mi 5X को बड़ी स्क्रीन, डुअल कैमरा के साथ फुल मेटल बॉडी को सपोर्ट करता है। इस फोन की खासियत इसमें दिया गया, डुअल रियर कैमरा है, जिससे आप डीएसएलआर जैसी फोटोग्राफी कर सकते हैं। फोन को चीन में 1499 RMB (लगभग 14,285 रुपए) की कीमत में पेश किया गया है। भारत में इसके लांच को लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Mi 5X के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का 1080p डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080एमएएच की बैटरी है। बात करें फोटोग्राफी की तो फोन में टेलीफोटो 12+12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो कि ऑप्टिकल जूम के साथ आता है।  यह डिवाइस गोल्ड ब्लैक और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories