Tuesday, August 8th, 2017
Flash

एक साल के लिए जियो ग्राहकों को दे रहा है ये आकर्षक ऑफर, जानिए कैसे होगा फायदा




Auto & Technology

47-jio_5

एक जुलाई से देशभर में जीएसटी लागू हो गया है, ऐसे में रिलायंस जियो ने रिटेलर्स के लिए एक नया स्टार्टर किट लॉन्च किया है. इससे न केवल रिटेलर्स बल्कि ग्राहकों को भी फायदा होगा। अब कंपनी ने एक ऐसा ऑफर यूजर्स को दिया है जिसमें ग्राहकों को 224 जीबी तक 4जी डेटा मिलेगा। यह ऑफर कंपनी दरअसल जियोफाई राउटर पर दे रही है। रिलायंस जियो अपने यूजर्स को 12 महीनों तक सिर्फ एक रिचार्ज के बाद मुफ्त सेवाएं दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑफर को लेने के लिए यूजर को पहले जियोफाई खरीदना होगा।

नए यूजर्स के लिए इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसके अलावा जब यूजर रीचार्ज करेंगे तो उन्होंने पूरे साल में सिर्फ एक बार ही रीचार्ज करना होगा। इसमें यूजर के सामने कई तरह के ऑप्शन हैं। शुरुआती पैक 2जीबी डेटा प्रति महीने के साथ उपलब्ध है। जिसमें यूजर को 149 रुपये से रीचार्ज कराना होगा।

इसके बाद यूजर को 12 रीचार्ज साइकिल के लिए मुफ्त सेवाएं मिलेंगी। इसका मतलब है कि ग्राहक 149 रुपये में साल भर में कुल 24 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे। बता दें कि मौजूदा ग्राहक 149 रुपये में 28 दिन की वैधता के साथ मात्र 2 जीबी डेटा ही पाते हैं।

इसी तरह कंपनी ने 309 रीचार्ज पैक चुनने पर हर दिन 6 रीचार्ज साइकिल के लिए 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि यूजर को कुल 168 जीबी डेटा मिलेगा। अब आपको बता दें 509 रुपये वाले रीचार्ज पैक को चुनने पर यूजर को 4 रीचार्ज के साइकिल पर कुल 224 जीबी डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि यूजर को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories