Sunday, September 17th, 2017 03:54:41
Flash

बचपन में बिछड़े बाप-बेटी आज “ट्विटर” पर आकर मिले…




बचपन में बिछड़े बाप-बेटी आज “ट्विटर” पर आकर मिले…Social

Sponsored




ट्विटर यूं तो हमेशा से ही लोगों को अपने विचार कम शब्दों में व्यक्त करने के लिए पॉपुलर है। लेकिन इसके अलावा इस सोशल साइट ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो किसी चमत्कार से कम नहीं है। ट्वीटर ने इस बार बचपन में अपने पिता से बिछड़ी बेटी को मिलवाया है।


दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के मिडरेंड में रहने वाली ड्लामीनी कोसी ने 3 सितंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की थी और उसमें लिखा था कि वह अपने पिता की तलाश कर रही है। कोसी ने अपने पिता को कभी देखा नहीं था, लेकिन उनकी एक तस्वीर उनके पास थी, जिसे उन्होंने शेयर किया। फोटो शेयर करके उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि- “मैं अपने पिता को ढूंढ रही हूं और मैं उनसे मिलना चाहती हूं। कृपया करके इस ट्वीट को शेयर करें। हो सकता है वे आपमें से किसी के पिता हों”।

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कई लोग कोसी की मदद के लिए आगे आए और आखिरकार कोसी को अपने पिता मिल ही गए। कोसी के इस ट्विट को करीब 9,600 बार री-ट्विट किया गया है। जब वे अपने 70 वर्षीय पिता से मिली तो उन्होंने कहा- कि मैं अपने पिता से मिलने जा रही हूं। आप सबका मदद करने के लिए शुक्रिया। मैंने अपने पिता को ढूंढ लिया है और आज मैं उनसे मिलने जा रही हूं।

हालांकि कोसी के लिए इतने सालों बाद अपने पिता को ढूंढना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं छोड़ी और पॉजिटिविटी के साथ अपने पिता को ढूंढना शुरू किया। अपने पिता के मिल जाने के बाद कई लोगों ने उनके सौतले भाई-बहन के बारे में भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दीं, लेकिन उन्होंने डटकर सामना किया और कहा कि मेरी दुनिया में मेरे पिता के साथ मेरे भाई-बहनों का भी स्वागत है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories