Tuesday, September 5th, 2017 04:37:17
Flash

Photos: इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता की न्यूडनेस नहीं, प्रमोशन का हथकंडा कहें जनाब!




Photos: इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता की न्यूडनेस नहीं, प्रमोशन का हथकंडा कहें जनाब!Photo & Video

Sponsored




इसे न्यूडनेस नहीं प्रमोशन का हथकंडा कहें जनाब! क्यों ईशा जी? यह सवाल हमने नहीं बल्कि सोशल साइट पर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की तस्वीरों को देखकर एक फैन ने सवाल किया है। अब अगर कोई ईशा के फैन्स के कमेंट को आधार पर रखकर इस सच्चाई की परख करें तो रिजल्ट भी वही निकलेगा। जो फैन्स ने कमेंट में कहा है।

और ऐसा आप खुद भी उनके सोशल पेज पर देख सकते हैं कि अगर फिल्म को हिट करानी है तो फिर उसके लिए न्यूड फोटोज का सहारा लेना भी गलत नहीं है। इन दिनों ईशा अपने सोशल पेज अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट कर रही है और सभी इमेज उनकी आगामी फिल्म के प्रमोशन को लेकर है।

यहां आपको बताने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्म बादशाहो के प्रमोशन में जुटी हैं और वे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कुछ भी कतरने को तैय़ार हैं। फिर वह चाहें हॉट से हॉट इमेज के जरिए अपने फैंस को लुभाने का तरीका हो या अपने अलग लुक में नजर आने का।


इन दिनों ईशा तमाम वीडियो, मैसेज और कन्वर्सेशन के जरिए फैन्स को इंटरैक्ट करना चाहती हैं। इसके लिए वे सोशल साइट से लेकर फेसबुक तक पे सक्रिय नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले अपनी टॉपलेस तस्वीरें और वीडियों शेयर की थी। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रही है और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। इसके पहले भी ईशा गुप्ता ब्लैक और व्हाइट कलर के हॉट अंडरगारमेंट में नजर आ चुकी हैं।

वे फेसबुक पर ही जीनत अमान वाले लुक की भी तस्वीरें पोस्ट की थी। गौरलब है कि अज देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो कुछ ही दिनों में रीलीज होने वाली हैं और उसमें ईशा गुप्ता भी नजर आएगी। ऐसे में वे अपने फैंस को फिल्म के लिए इंटरैक्ट करने की कोशिश में हैं। उम्मीद की जानी ईशा की ये फिल्म हिट होगी। खैर आप उनकी फिल्म से पहले ये इमेज देख सकते हैं। जो खासकर आपके लिए ही पोस्ट की गई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories