page level


Tuesday, January 30th, 2018 10:44 AM
Flash

इंडिया के इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास, बनाई भारत की 50वीं ट्रिपल सेंचुरी




इंडिया के इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास, बनाई भारत की 50वीं ट्रिपल सेंचुरीSports

Sponsored




क्रिकेट के मैदान में हर दिन एक नया रिकॉर्ड बनता हैं, कुछ ऐसा ही देखना को मिला पुणे में चल रहें रणजी ट्रॉफी मुकाबले में। आपको बता दें, इन दिनों पुणे में कर्नाटक और महाराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला चल रहा हैं। इस मुकाबले में आज एक नया रिकॉर्ड बनकर हमारे सामने आया हैं। जी हाँ! मुकाबले में कर्नाटक की तरफ से खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने अपने करियर की पहली ट्रिपल सेंचुरी जमाई हैं। वैसे यह कारनामा करने वाले इस सीजन के वें पहले बल्लेबाज नहीं हैं।

आपको बता दें, भारत की धरती पर यह 50वीं ट्रिपल सेंचुरी हैं और इस सीजन की यह तीसरी ट्रिपल सेंचुरी हैं। रणजी ट्रॉफी 2017-18 की पहली ट्रिपल सेंचुरी हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलने वाले प्रशांत चोपड़ा ने जमाई थी। उन्होंनें धर्मशाला में अपनी टीम से खेलते हुए पंजाब की टीम के खिलाफ 338 रन की पारी खेली थी।

इसके बाद इस सीजन की दूसरी ट्रिपल सेंचुरी विज़नाग्राम में देखने को मिली। जहाँ ओडिशा के खिलाफ हनुमा विहारी ने नाबाद 302 रनों की पारी खेली। साथ ही इस कारनामे को करने वाले मयंक इस सीजन के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने नाबाद 304 रन बनाए हैं।

मयंक अग्रवाल बने तीसरे बल्लेबाज

ट्रिपल सेंचुरी के रिकॉर्ड को अपने नाम करने वाले मयंक कर्नाटक की टीम के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। जी हाँ! उनसे पहले इस कारनामे को अपने नाम करने में टीम इंडिया के केल राहुल और करुण नायर का नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:-

रणवीर सिंह को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे ये स्टार खिलाड़ी

ये इंडियन क्रिकेटर अब किसी और देश से खेल सकता है, ये है इसकी बड़ी वजह

क्रिकेट के खिलाडिय़ों ने फुटबॉल मैच में भी दिखाया जलवा, स्टार्स को मिली हार

विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग को लगता था श्रीलंका के इस गेंदबाज से डर

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories