page level


Tuesday, January 30th, 2018 05:41 AM
Flash

पीवी सिंधु के साथ इंडिगो में हुआ कुछ ऐसा, ट्वीटर पर दर्ज कराई शिकायत




पीवी सिंधु के साथ इंडिगो में हुआ कुछ ऐसा, ट्वीटर पर दर्ज कराई शिकायतSports

Sponsored




भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयर लाइन्स में उनके साथ दुर्व्यवहार किया है जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एयरलाइन से अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। उनके इस ट्वीट पर नोटिस लेते हुए इंडिगो ने मामले की जांच के लिए समय मांगा है। वह इंडिगो द्वारा अहमदाबाद से मुंबई आ रहीं थीं।

इससे आहात होकर ओलंपिक मेडल विजेता सिंधु ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा कि इंडिगो की फ्लाइट 6ई 608 में उनके साथ ग्राउंड स्टाफ अजीतेश नाम के स्टाफ ने काफी बुरी तरह से दुर्व्यवहार किया था। सिंधु ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी और लिखा अजीतेश का बर्ताव काफी बुरा था।

 

सिंधु ने मीडिया को बताया कि फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस ने अजीतेश को वॉर्न भी किया था कि उसे यात्री से ठीक से व्यवहार करना चाहिए। सिंधु ने बातया कि इसके बाद अजीतेश ने एयर होस्टेस आशिमा के साथ में दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा कि ऐसे लोग इंडिगों की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे है।

इसके बाद एक्शन में आई इंडिगो ने सिंधु से संपर्क करने की कोशिश भी की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में बात करने की जरूरत है। फोन पर बात करने के लिए समय भी मांगा है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories