page level


Monday, January 29th, 2018 08:49 PM
Flash

नोटबंदी को बताया त्रासदी, बुजुर्ग की फोटो ट्वीट कर बयां किया दर्द




नोटबंदी को बताया त्रासदी, बुजुर्ग की फोटो ट्वीट कर बयां किया दर्दPolitics

Sponsored




8 नवंबर आज ही के दिन एक साल पहले इस देश में नोटबंदी लागू हुई थी। जिस पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के 1 साल पूरे होने पर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की हैं। राहुल ने लोगों की परेशानियों को ओर इशारा करते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर सांझा की है जिसमें एक बुजुर्ग जो बैंक की लाईन खड़ा है वो भी कड़ी धूप में। इतना ही नहीं उस फोटो में वह बुजुर्ग रोते हुए भी नज़र आ रहा है। राहुल ने इस फोटो के साथ में लिखा कि, ‘ एक आँसू भी हुकूमत के लिए खतरा है, तुमने देखा नहीं आँखों का समुंदर होना।’

बुजुर्ग ने रोने की वजह कुछ ओर  बताई

पर असल बात तो यह है कि इटी के मुताबिक एक कमरे में रह रहें इस बुजुर्ग नंद लाल से मुलाकत की। तो उन्होंने बताया कि, ‘सरकार जो भी फैसले लेती है, वह देश की भलाई के लिए होता है इसलिए मैं सरकार के हर फैसले के साथ हूं।’ उन्होंने बैंक की लाईन में खड़े हो कर रोने की वजह भी बताई कि आंसू नोटबंदी के फैसले की वजह से नहीं बल्कि लाइन में धक्का लगने की वजह से एक महिला ने उनका पैर कुचल दिया। इस वजह से वह रो पड़े थे।

नोटबंदी त्रासदी है

खैर यह बात अलग है कि राहुल ने ट्वीट कर नोटबंदी को एक त्रासदी बताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘नोट बंदी एक त्रासदी है। हम उन लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ हैं जिनकी जिंदगियां और आजीविका के साधन प्रधानमंत्री क बिना सोची- समझी कार्रवाई से तबाह हो गए है।’ इस नोटबंदी के 1 साल पूरे होने पर राहुल गांधी निशाने बांधने से नहीं चूक रहे हैं।

यह भी पढ़ें

भाजपा की नींव रखने वाले आडवाणी जी का पत्रकारिता से राजनीति तक का सफर
“नोटबंदी” सरकार की सबसे बड़ी भूल और GST एक संगठित लूट की तरह है: मनमोहन सिंह
#ToiletChorNitish: नीतीश को लोगों ने बताया ‘टायलेट चोर’ जानिए क्या है मामला?

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories