Saturday, August 5th, 2017
Flash

डोनाल्ड ट्रंप के साथ ली गई सेल्फी बन गई शादी पर मुसीबत




Social

Sponsored

अमेरिका की एक महिला का शादीशुदा जीवन तलाक की कगार पर आकर टूट गया और वह अपने पति से अलग हो गई जिसके एवज में उसने अपने पति से एक नई BMW गाड़ी और हजारों डॉलर्स की बड़ी रकम हासिल की। अमेरिका की इस महिला का नाम लिन है लेकिन लिन के तलाक का मुद्दा अब अंतरराष्ट्रीय बन गया है और ऐसा इसलिए क्यूँकि लिन ने अपने तलाक के लिए ट्रंप को जिम्मेदार ठहराया है। राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप कई वजहों से विवादों में बने रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी सेल्फी की वजह से विवादों में हैं लेकिन इस मामले में ट्रंप का कोई हाथ नहीं है फिर भी उनको लेकर विवाद और गोसिप का बाजार गर्म है।

लिन डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पार्टी की बड़ी प्रसंशक है और पूर्व चीयरलीडर रही हैं, जबकि उनके पति डेव काफी जाने-माने वकील हैं। दोनों के बीच विवाद, लिन की ट्रंप के साथ ली गई सेल्फी से शुरु हुआ और तलाक तक पहुंचा। इस मुद्दे पर लिन का कहना है कि ट्रंप के साथ सेल्फी लेने, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और रिपब्लिकन पार्टी से जुड़े मुद्दों का समर्थन करने के कारण उनका अपने पति के साथ रिश्ता बिगड़ा।

लिन का यह भी कहना है कि उनके पति डेव को बच्चों में कोई दिलचस्पी नहीं थी और इसी वजह से उन दोनों का रिश्ता टूटा। लिन का कहना है, ‘वो रिपब्लिकन पार्टी और राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की कट्टर समर्थक हैं, जबकि उनके पति डेमोक्रैटिक पार्टी के सपोर्टर हैं। लिन ने बताया, ‘शुरुआत में यह बड़ा मुद्दा नहीं था। डेव सीधे  डेमोक्रैटिक पार्टी से नहीं जुड़े हैं। 2012 में रिपब्लिकन्स डोनर्स की मदद से वह स्टेट अटॉर्नी के पद पर चुने गए थे।

लिन का दावा है कि चुनाव से पहले वह अक्सर अपने पति के साथ फ्लॉरिडा स्थित ट्रंप के क्लब जाया करती थीं। लिन ने कहा, ‘इस दौरान मैंने ट्रंप के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। मैंने उनके साथ कई सेल्फी लीं। मेरे पति मुझसे कहते थे कि मैं तस्वीरें न लूं, उन्हें पोस्ट न करूँ। लेकिन मैं उनकी बात नहीं मानती थी। लिन के मुताबिक, ‘ट्रंप बहुत अच्छे हैं। डेव से कहते थे कि “डेव, तुमने इसे अपने साथ शादी के लिए तैयार कैसे कर लिया?” लिन का कहना है कि डेव और उनके समर्थक उनसे ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट न करने को कहते थे, लेकिन वह किसी की बात नहीं मानती थीं और इसीलिए उनके और डेव के बीच तनाव बढ़ता गया। इन्हीं सब वजहों से लिन और डेव का तलाक हो गया।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories