Thursday, August 31st, 2017
Flash

फिल्मों में आने से पहले ऐसी थी दीपिका की स्ट्रगलिंग लाइफ




Entertainment

dipika-padukone-birthday

दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में काफी फेमस है। इन दिनों उनकी हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्स का टीजर लांच हुआ हैं जिसमें उनके अपोजिट हॉलीवुड एक्टर विन डीजल है। दीपिका और रणवीर सिंह के अफेयर के भी मीडिया में काफी चर्चे है। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने खुलेआम रणवीर सिंह को किस किया था। दीपिका की ये सफलता उन्हे इतनी आसानी से नहीं मिली। उन्हे हम सभी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से ही जानते है। तभी से वे बॉलीवुड में दिखाई दी। लेकिन वे काफी पहले से फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए मेहनत कर रही थी। शायद उनकी मेहनत का ही फल है जो आज वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी फेमस हो चुकी हैं यहां पर हम आपको दीपिका पादुकोण के फिल्मों में आने से पहले की कहानी बताने वाले है। दीपिका ने फिल्मों में आने से पहले कई एड फिल्मों में काम किया है और काफी स्ट्रगल किया है। तो आइए जानते है दीपिका की स्ट्रगल लाइफ के बारें में…

1. उपेन पटेल के साथ फोटोशूट

upen dipika photoshoot
दीपिका भले ही आज कितनी ही सक्सेसफुल एक्टर हो पर बॉलीवुड में आने से पहले उन्होने उपेन पटेल के साथ एक हॉट फोटोशूट करवाया था। हालांकि फोटोशूट में उनके अपोजिट उपेन पटेल फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम तो नहीं कर पाएं पर दीपिका ने अपनी मंजिल की ओर कदम बढ़ाए रखा और आज वे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस है।

2. र्स्पोट्स चैंपियन

dipika with father
ये बात तो सभी जानते है कि दीपिका के पापा यानी प्रकाश पादुकोण का बैडमिंटन में महत्वपूर्ण योगदान है। वे देश के लिए बैडमिंटन में काफी मैडल लाएं और बैडमिंटन में भारत का नाम रोशन किया। उनकी तरह ही दीपिका भी बैडमिंटन की प्लेयर रह चुकी है। उन्होने नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में भाग लिया था। इसके साथ ही वे बेसबाल की प्लेयर भी रह चुकी है।

3. क्लोजअप एड

close up ad
क्लोजअप हालांकि आज भी फेमस है लेकिन दीपिका ने अपनी स्ट्रगलिंग लाइफ में क्लोजअप ऐड भी किया है। जिसमे वे काफी डिसेंट और क्यूट लग रही है।

4. हिमेश रेशमिया के एल्बम में काम

himesh dipika
हिमेश रेशमिया बड़े पर्दे पर अपना जादू तो नहीं दिखा पाएं लेकिन कुछ सालों पहले आया उनका एलबम तेरा सुरूर तो सभी को याद होगा। इस एलबम के एक गाने ‘नाम है तेरा’ में दीपिका हिमेश के अपोजिट कास्ट किया गया था।

5. कन्नड़ मूवी में भी काम किया

dipika kannad movie
दीपिका ने एक्ट्रेस के रूप में एक कन्नड़ मूवी में भी काम किया है। जिसका नाम ‘एश्वर्या’ है।

6. फेशन शो में भी लिया हिस्सा

dipika in fashion show
दीपिका ने 2005 में लैकमे फेशन वीक में डिजाइनर सुनीता वर्मा के लिए पहला रैंप वॉक किया था।

7. लिम्का ऐड

limka ad
दीपिका ने वैसे तो ढेर सारे एड किए है। पर फिल्मों में आने से पहले उन्होने लिम्का कोलड्रिंक के लिए एड किया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories