page level


Tuesday, December 12th, 2017 05:45 PM
Flash




जब अमिताभ की मजबूरी लोगों के लिए बन गई फैशन




जब अमिताभ की मजबूरी लोगों के लिए बन गई फैशनEntertainment

Sponsored




अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में महानायक कहा जाता हैं। बॉलीवुड में उन्होंने कई हिट फिल्में दी है जिन्होंने समाज का आइना दिखाने का काम किया है। उनके कई सारे फैशन स्टाइल है जिन्हें लोग कॉपी किया करते थे। उनकी हेयर स्टाइल, उनके कपड़े, उनके चलने और बोलने का तरीका और भी कई सारी चीज़ें।

अमिताभ के बोले गए डॉयलॉग्स आज भी लोगों को मुंह-जुबानी याद है। अमिताभ की दीवानगी तो लोगों पर बहुत है लेकिन हाल ही में अमिताभ ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह फिल्म में किया गया एक स्टाइल लोगों के बीच में फैशन बन गया। ये दरअसल कोई स्टाइल नहीं था ये अमिताभ बच्चन की एक मजबूरी थी जिसे छुपाने के लिए उन्हें जेब में हाथ डालना पड़ता था।


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शराबी और इंकलाब की शूटिंग के दौरान अपने बाएं हाथ को छिपाते थे क्योंकि उनका हाथ जल गया था। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘ऐसा फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था और मुझे अपना काम जारी रखना पड़ा था। मैने अपने बाएं हाथ को ‘शराबी’ और ‘इंकलाब’ में रूमाल से या ट्राउजर के पॉकेट में डालकर छिपा लिया था।’

अमिताभ का यह अंदाज़ उस समय स्टाइल स्टेटमेंट माना जाने लगा। लोग इस स्टाइल को बहुत कॉपी किया करते थे। उन्होंने लिखा है कि ‘‘कई लोगों ने समझा कि यह एक तरह का स्टाइल स्टेटमेंट है…. हा हा, घाव अभी भरे नहीं थे और इसलिए फिल्म की शूटिंग के दौरान इसे छिपाने की कोशिश की गई।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें