Monday, September 11th, 2017 22:02:37
Flash

अपने ही एमएमएस स्कैंडल पर खुलकर जवाब दिया था




अपने ही एमएमएस स्कैंडल पर खुलकर जवाब दिया थाEntertainment

Sponsored




छोटी सी लड़की नीली आंखे, शॉर्ट हेअर संजू की फ्रेंड, कुछ याद आया आपको शकलाका बूम-बूम में थी। जी हां, वहीं सीरियल की बात कर रहे है जिसमें पेंसिल से कुछ भी बनाने पर सबकुछ आपके हाथ में होता था। इसी सीरियल से 10 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की थी हंसिका मोटवानी ने। इसके बाद लगातार कई सीरियल्स में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल अदा किया हैं। इसके लिए अवॉडर्स भी मिले हैं। कम उम्र में ही हंसिका ने बहुत कुछ हासिल कर लिया था। हंसिका के 25वें बर्थ-डे पर जानते है कुछ अनसुने किस्से-

1. हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त, 1991 को मुंबई में हुआ हैं। उन्होंने पोडर इंटरनेशनल विद्यालय से पढ़ाई की हैं। हंसिका के पिता ने जब वह छोटी थी, तब ही कुछ समय बाद छोड़ दिया था। इसके बाद हंसिका की मां ने ही उनको पाला हैं। वह बताती है कि उनकी मां ने उनके लिए बहुत स्ट्रगल किया और वो सिर्फ अपनी मां की बेटी हैं। इनकी मां एक ड्रामाटोलोजिस्ट हैं।

2. हंसिका ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरूआत शकलाका बूम-बूम से की जिसके बाद देश में निकला होगा चांद में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। इसके लिए हंसिका को फेवरेट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिल चुका हैं। हंसिका आज तमिल और तेलगु की जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्होंने अपनी फिल्म करियर की शुरूआत पुरी जगन्नाथ की तेलगु फिल्म देसमुद्र (2007) से की थी जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर की तरफ से बेस्ट फिमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिल चुका हैं। हंसिका ने बॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री के रूप में पहली फिल्म हिमेश रेशमिया के साथ ‘आप का सुरूर’ (2007) फिल्म की थी जो काफी हिट रही थी। इससे पहले हंसिका ‘कोई मिल गया’ फिल्म में रितिक रोशन और प्रीति जिंटा के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

3. 2014 में हंसिका फोब्स मैगज़ीन के टॉप 100 प्रभावशाली लोगों में भी अपनी जगह बना चुकी हैं। इसके बाद हंसिका जेएफडब्ल्यू महिला पत्रिका द्वारा प्रतिष्ठित जेएफडब्ल्यू महिला अचीवर पुरस्कार के लिए नोमिनेट किया गया था। यह पुरस्कार को प्राप्त करने वाली हंसिका बॉलीवुड की सबसे छोटी अभिनेत्री हैं।

4. हंसिका जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उससे कई ज्यादा एक महिला भी हैं। हंसिका ‘चेन्नई टर्न्स पिंक’ नाम की संस्था की ब्रांड एम्बेसडर हैं, जो एक ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस प्रोग्राम चलाती है। हंसिका अभी तक 30 से ज्यादा ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिलाओं के इलाज का पूरा खर्च उठा चुकी हैं। इतना ही नहीं वह कई फिलेनथ्रोपिक एक्टीविटीज़ में भी सतर्क हैं। यह उन 25 बच्चों को मॉनेटरी सपोर्ट करती है साथ उन 10 महिलाओं के मेडिकल का खर्च उठाती है जो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं।

4. हंसिका मोटवानी का नाम एक एमएमएस स्कैंडल में भी उछाला गया था, जिसमें हंसिका का एक न्यूड वीडियों सोशल साइट्स पर वायरल हुआ था। इस वीडियों ने खुलकर बात की थी उन्होंने कहा था कि इस तरह के वीडियो और फोटोज़ रेप से भी बदत्तर होते हैं।

5. हंसिका साउथ इंडियन फिल्मों की बड़ी स्टार हैं। दक्षिण भारत में हंसिका की अच्छी फैन फॉलोइंग है। हंसिका के फैंस मदुरई में एक मंदिर का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें हंसिका की मुर्ति लगाई जाएगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories