Friday, September 22nd, 2017 09:49:24
Flash

‘बिग बॉस’ का नया प्रोमो रिलीज, पड़ोसी की खिड़की में ताक-झांक करते दिखें सलमान




‘बिग बॉस’ का नया प्रोमो रिलीज, पड़ोसी की खिड़की में ताक-झांक करते दिखें सलमानEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड के सुलतान यानि की सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे के दर्शकों के सामने होंगे. दरअसल सलमान ने सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की लॉन्च डेट घोषित कर दी है. इस शो की जानकारी सलमान ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को दी है. सलामन का यह वीडियो में काफी फनी है .

बता दे कि हांल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इसे कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रिलीज किया गया है. जिसमें सलमान हारमोनियम बजाते हुए गा रहे हैं ‘मेरे सामने वाली खिड़की पर एक चांद का टुकड़ा रहता है… मगर अफसोस है कि जिस लड़की के लिए वे ये गाना गा रहे हैं. उसके पिता के खिड़की पर आते ही सलमान अपना सुर बदल लेते हैं. इतना ही नहीं सुर बदलते ही सलमान अपने शो के बारे में जानकारी देते हैं.

बताया जा रहा है की सलमान के शो के लिए इस बार निया शर्मा, जानवी कपूर, नीति टेलर, अनुज सक्सेना, देवोलीना भट्टाचार्य, पर्ल वी पुरी, अचिंट कौर, अभिलाष थैपलीयाल, निकीतन धीर, रानी चटर्जी, ढिंचिक पूजा, अभिषेक मलिक, राहुल राज सिंह आदि के नाम तय माने जा रहे हैं. हालांकि इन सभी नाम की कोई भी जानकरी चैनल या सलमान ने नहीं दी है इनमें बदलाव भी हो सकते है.

सलमान की मानें तो रविवार 1 अक्टूबर रात 9 बजे बिग बॉस सीजन 11 में पड़ोसी आकर 12 बजाएंगे. शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा. बताया जा रहा है कि इस बार शो में काफी बदलाव कियें गये है.आपको बता दे कि इससे पहले सलामन शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया था. जिसमें वह पड़ोसन भाभी के साथ मस्ती करते नजर आए थे.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories