Tuesday, August 8th, 2017
Flash

कपिल के शो पर फंसे कुमार विश्वास, महिलाओं पर की अभद्र टिप्पणी




Social

Kumar Vishwas trapped in the Kapil Sharma show, complaint filed.

भारत के सुपर फेमस कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” पर 1 जुलाई को मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी, नेता और कवि कुमार विश्वास और शायरा शबीना अदीब मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। अपने इस शो को लेकर कपिल एक बार फिर फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल शो में मेहमान के तौर पर पहुंचे AAP के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह थी अभद्र टिप्पणी

दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में शिकायतकर्ता ने लिखा कि शो में विश्वास ने कहा था कि जब आप राजनीति में होते हैं और कॉलोनी में जिस लड़की से आपका अफेयर होता है, चुनाव के समय में उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है। विश्वास ने इतना भी कहा कि जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

जिसकी यह शिकायत हुई

शिकायतकर्ता ने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ यह शो देख रही थी, जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे?महिलाएं क्या कोई वस्तु होती है? इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

बंद होने की ख़बरों के बाद अच्छा चलने लगा कपिल-शो

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पिछले काफी समय से संकट के बादल छाए हुए थे, पहले इसके बंद होने की भी खबरें आई थी, फिर TRP में गिरावट भी आई लेकिन भारती शर्मा के इस शो से जुड़ने पर इसमें काफी सुधार हुआ है, इतना ही नहीं कपिल का दोस्त चंदन प्रभाकर भी शो में लौट आया है। एक्टर सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल का शो विवादों में बना हुआ था।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories