page level


Tuesday, January 30th, 2018 01:22 AM
Flash

कौन करता है राहुल गांधी के Tweet, राहुल ने किया खुलासा?




कौन करता है राहुल गांधी के Tweet, राहुल ने किया खुलासा?Politics

Sponsored




इस समय राहुल गांधी पूरे देश के नेताओं के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। चिंता होना लाजमी भी है क्योंकि अब राहुल गांधी कई सारी रैलियां कर रहे हैं और कोई गलती भी नहीं कर रहे हैं। अक्सर सभा संबोधित करते समय उनसे स्पीच में कोई न कोई गलती जरूर हो जाती थी जिसके कारण वे ट्रोल हो जाते थे लेकिन अब उनकी तरफ से ऐसी कोई गलती नहीं हो रही है।

# समय बड़ा बलवान

इस समय राहुल गांधी आगामी चुनावों को देखते हुए तगड़ा विपक्ष रखने की तैयारी कर रहे हैं। ट्विटर पर भी वे बिना किसी गलती के आजकल ज़्यादा सक्रिय है, सुना लोग उनकी तारीफ भी करने लगे हैं! कहते हैं कि अब तो यही हैं जो मोदीजी को टक्कर देगा! लेकिन कौन जाने समय बदलते कहां देर लगती है। समय इतना बलवान है कि वो राजा को रंक और रंक को राजा बना ही देता है।

# राहुल इतने समझदार कैसे?

खैर हम बात कर रहे थे राहुल गांधी के ट्विटर की तो ट्विटर पर राहुलजी आजकल काफी सक्रिय है वो भी बिना ट्रोल हुए लेकिन लोगों को यकीन नहीं हो रहा है लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा कौन है जो राहुलजी के ट्विटर को हैंडल कर रहा है जो राहुल को इतनी बुलंदियों पर पहुंचा रहा है।

# कौन है जो राहुल का ट्विटर हैंडल कर रहा है

ट्विटर यूजर्स की इस जिज्ञासा का जवाब राहुल गांधी ने उन्हें खुद दे दिया और इसे देकर खुद का ट्रोल करने का एक मौका भी दे दिया। दरअसल राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है और बताया है कि कौन सा वो शख्स है जो उनका ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहा है।

# वो पीडी है

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘लोग अक़्सर पूछते हैं कि इस आदमी के लिए कौन ट्वीट करता है… तो मैं सभी के सामने हाजिर हूं… यह मैं हूं… पीडी… मैं उन्हीं की तरह स्मार्ट हूं। देखिए मैं एक ट्वीट के साथ क्या कर सकता हूं… उप्पस… ट्रीट के साथ्!’’

# वीडियो भी किया पोस्ट

इसमें राहुल गांधी ने एक वीडियो भी डाला है जिसमें वे अपने पालतू कुत्ते ‘पीडी’ के साथ मस्ती कर रहे हैं। वे उसे ‘नमस्ते’ करने के लिए बोलते हैं तो वह अपनी टांगे उपर कर लेता है। फिर राहुल पीडी की नाक पर बिस्कुट का टुकड़ा रखते हैं और चुटकी बजाकर उसे खाने का आदेश देते हैं, पीडी बड़ी चालाकी से बिस्किट खा लेता है।

# पता चल गया…

राहुल गांधी के इस वीडियो को पोस्ट करते ही वे ट्रोल होना शुरू हो गए। उन्हें कई नेताओं ने रीट्वीट भी किया। कांग्रेस में सोशल मीडिया की जिम्मेदारी संभालने वाली रम्या ने ट्वीट किया, ‘‘ये तो अब आपको पता चला, इस टैलेंट का मुक़ाबला कौन कर सकता हैं?’’

# पैडमेन को बना दिया ‘पीडीमेन’

इस ट्वीट पर बीजेपी की ओर से भी जवाब आया। बीजेपी के आईटी सेल की जिम्मेदारी संभालने वाले अमित मालवीय ने ‘पैडमेन’ फिल्म के पोस्टर को एडिट कर राहुल गांधी और पीडी की तस्वीर लगाकर ट्वीट किया, ‘पीडी लाओ, कांग्रेस बचाओ।’

यह भी पढ़ें

जब “लेडीज टॉयलेट” में घुसकर राहुल गांधी ने खुद बनवाया अपना मजाक

कौन है यह एक्ट्रेस जो बदल रही राहुल गांधी की तकदीर

इस मॉडल के साथ वायरल हुई राहुल गांधी की तस्वीर, प्रेमिका होने का दावा

30 हजार में से मात्र 450 को मिल रहा है रोजगार, जॉब दिलाने में मोदी सरकार भी रही विफल: राहुल गांधी

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories