Wednesday, September 6th, 2017 23:29:53
Flash

कभी धोनी को किया था डेट, अब बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं साउथ की ये हॉट ब्यूटी




कभी धोनी को किया था डेट, अब बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं साउथ की ये हॉट ब्यूटीEntertainment

Sponsored




जूली-2 का टीजर कल रिलीज हुआ है। इसमें साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरने वाली हैं। फिल्म का टीजर तो सुर्खियों में है ही साथ ही इस फिल्म की साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी भी सुर्खियों में हैं। वो भी एक इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी के साथ उनका नाम जुडऩे से।  वो खिलाड़ी हैं महेन्द्र सिंह धोनी। जी हां, लक्ष्मी राय कभी टीम इंडिया के कैप्टन रह चुके धोनी को डेट कर चुकी हैं।

2008 में आईपीएल के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। तब दोनों के शादी की खबरें भी मीडिया में फैल गई थीं। हालांकि ये रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई, लेकिन राय लक्ष्मी आज भी धोनी की गर्लफ्रेंड में राय लक्ष्मी का नाम लिया जाता है। हालांकि राय लक्ष्मी के अनुसार धोनी के साथ उनका अफेयर एक बुरा अनुभव रहा।

इस दौरान धोनी की शादी साक्षी के साथ होने की खबरें भी आने लगी थीं, इसलिए यहीं उनकी लवस्टोरी खत्म हो गई। फिर भी लगातार मीडिया में उनका नाम धोनी के साथ जोड़ा जाता था, जिससे परेशान होकर लक्ष्मी राय ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह है, जो कभी नहीं मिटेगा।

जब धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी बनने वाली थी, तब राय लक्ष्मी को डर था कि कहीं उनकी गर्लफ्रेंड के साथ उनका भी नाम न जोड़ा जाए। हालाङ्क्षक ऐसा हुआ नहीं। फिल्म में सिर्फ प्रियंका झा और साक्षी के बारे में ही दिखाया गया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories