page level


Tuesday, December 12th, 2017 10:23 PM
Flash




कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 का रजिस्ट्रेशन आज से




Entertainment

100-DB7uTnXgAAd3Yd_5

मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर टीवी का मशहूर क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के नौवे सीजन को लेकर आने वाले हैं। केबीसी के लिए 17 जून यानि आज रात नौ बजे से रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो जाएंगे। इस शो के रजिस्ट्रेशन वेब, एसएमएस और ऑनलाइन के जरिए किए जा सकते हैं। इस क्विज गेम शो में भाग लेने वाले प्रतिभागी की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए साथ ही वह भारत का निवासी होना चाहिए। अधिनियम 1961 के तहत उसका आयकर भी डिफाइन होना चाहिए। हाल ही में इस शो का पहला प्रोमो जारी हुआ था।

बता दें कि इससे पहले 74 साल के बीग बी ने अपने ब्लॉग पर लिख था कि अगस्त और सितंबर में शुरू होने वाले गेम शो के रजिस्ट्रेशन के लिए क्वेशन्स की रिकॉर्डिग कर रहे हैं। उन्हें काफी खुशी हो रही है।

इससे पहले ये भी खबर आ रही थी कि अमिताभ बच्चन ये शो होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन इस सीजन को होस्ट करेंगी । लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है।

कौन बनेगा करोड़पति की शुरूआत 2000 में हुई थी। इसमें कोई व्यक्ति अधिकतम निर्धारित 1,2,3,4,5,6,7 करोड़ रूपए जीत सकता है। पहली बार बिहार के सुशील कुमार ने 5 करोड़ रूपए जीते थे, वहीं सीजन 1 में हर्षवर्धन नवाठे एक करोड़ रूपए जीतकर इस शो के पहले सीजन के विनर बन गए थे।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें