page level


Tuesday, January 30th, 2018 08:13 AM
Flash

दमदार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर




दमदार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलरEntertainment

Sponsored




साल 2012 की हिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सिक्वल यानि की” टाइगर जिंदा है” का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। काफी लम्बे समय के बाद सलमान के फैन्स को सलामन और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक साथ इस ट्रेलर में देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन और खूबसूरत लोकेशन्स भरा पड़ा है।

22 दिसंबर को रिलीज होनी वाली टाइगर जिंदा है” के ट्रेलर में आप देख सकते है कि किस तरह से सलमान और कैटरीना एक्शन करते नजर आ रहे है। वही ट्रेलर की शुरुआत में ही सलमान कहते नजर आ रहे है। “शिकार तो सब करते है लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नही करता।” खास बात तो यह है कि, यह डायलॉग फिल्म का सबसे हिट डायलॉग बताया जा रहा है।

सिर्फ 2 दिन की है कहानी 

वही हम बात करे फिल्म की कहानी की तो फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्ताानी नर्सों को किडनैप कर लेता है और जब इन्हें बचाने की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान। इन नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए कैंप में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन है और इन्हीं दो दिनों में यह हिंदुस्तानी जासूस इस कारनामें को अंजाम देता है इतना ही नहीं इस कारनामें में उनके साथ पाकिस्तांनी जासूस जोया यानी कैटरीना कैफ भी रहती है।

22 दिसंबर, 2017 को होगी रिलीज

जबरदस्त एक्शन से भरपूर ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का इंतजार सलमान के फैन्स काफी बेसब्री से कर रहे है। बता दें, फिल्म की कहानी को देखते हुए इसकी शूटिंग ऑस्ट्रिया, मोरक्को, ग्रीस और आबु धाबी जैसी जगहों पर की गई है।

यह भी पढ़े: 

सलमान ने जारी किया ‘टाइगर जिंदा है’ का FIRST LOOK

सलमान ने पोस्ट किया ‘टाइगर जिंदा है’ का नया पोस्टर, लिखा-Tiger is Back

Tiger Zinda Hai Trailer: Salman’s Back With A Bang

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories