Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

नीलामी में रखे मेडोना के अंडरवियर, कोर्ट ने लगाई फटकार




Entertainment

madonna

पॉप स्टार मैडोना अपने फैन्स के बीच काफी फेमस है। उनके फैन्स उनके लिए किसी भी हद से गुजरने को राजी हेते हैं। हाल ही में मेडोना की कुछ निजी चीज़ों की नीलामी एक नीलामघर द्वारा की गई। इसके लिए मेडोना की ओर से निजता का हनन करने का आरोप लगाया जिसके बाद अमेरिकी कोर्ट ने फटकार लगाते हुए निजी सामानों की नीलामी पर रोक लगा दी।

मैडोना की प्राइवेट चीज़ें नीलाम
न्यूयॉर्क के जस्टिस गेराल्ड लेबोविट्स ‘गॉट्टा हैव रॉक एंड रोल’ नामक नीलामीघर की ओर से शुरू की गई बिक्री पर प्रतिबंध लगाने को लेकर मामले की सुनवाई 6 सितंबर को करेंगे। आपको बता दें कि इसमें मैडोना के अंडरवियर, एक चेकबुक, एक हेयरब्रश, तस्वीरें और दिवंगत रैपर टुपक शकूर ने उनके ब्रेकअप की चिटिठ्यां भी नीलामी के लिए रखी गई थी।

tupac letter

उनके बायफ्रेंड के लेटर की कीमत 257 करोड़ रूपए
उनके बॉयफ्रेंड टुपक का लेटर जिसमें उनकी ब्रेकअप की वजह का जिक्र है। इसे करीब 2.57 करोड़ रूपए में बिकने का अंदाज़ा लगाया जा रहा था। इस पत्र पर 15 जनवरी 1995 की तारीख दर्ज है। यह उस दौरान लिखा गया था। जब टुपक यौन उत्पीड़न के मामले में जेल में सजा काट रहे थे। इसके लगभग 18 महीने बाद टुपक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय दोनों का करियर कामयाबी के शिखर पर था।

मैडोना ने खुद कबूली थी रिश्ते की बात
मैडोना ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का जिक्र किया था कि उन टुपक और उनके बीच में प्रेम संबंध थे। ये कितने साल रहे इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। उस वक्त 23 साल के टुपक ने लिखा। ‘‘एक काले आदमी के साथ दिखने से तुम्हारे करियर पर कोई खतरा नहीं आएगा। अगर कुछ होगा तो बेहद रोमांचक होगा।’’

टुपक ने आगे लिखा था, ‘‘लेकिन मेरे लिए मेरी अपनी धारणा कहती है कि ऐसा करके मैं उन तमाम लोगों की उम्मीदें तोड़ रहा हूं जिन्होंने मुझे वो बनाया जो मैं सोचता था। टुपक ने यह भी लिखा कि ‘‘जैसा कि तुमने कहा, मैं कभी वैसा दोस्त नहीं रहा जैसा कि मैं हो सकता हूं, लेकिन मैं कभी तुम्हें दुख नहीं देना चाहता था।’’

madonna

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली मैडोना को जानकारी
मैडोना ने कोर्ट में दिए दस्तावेजों में कहा कि उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि उनके पूर्व प्रेमी के पत्र और दूसरी कई चीज़ें अब उनके पास नहीं है। इनमें से कई चीज़ें न्यूयॉर्क आर्ट डीलर डार्लेने लुट्ज की ओर से लगाई गई सेल में रखे गए थे। मैडोना ने बताया कि लुट्ज़ के हाथ ये सामान तब आया जब उन्होंने एक बार मियामी में टुपक के घर का सामान पैक कराय था।

वहीं लुट्ज के प्रवक्ता ने कहा कि मैडोना ने बेबुनियाद आरोप लगाकर बेवजह नीलामी में रोक लगाई है। अपने हेयरब्रश की नीलामी पर मैडोना ने कहा कि ‘‘मैं समझती हूं कि मेरे बाल के एक टुकड़े से मेरा डीएनए लिया जा सकता है। यह बेहद खतरनाक है कि एक दिन मेरा डीएनए भी पब्लिक बिक्री के लिए रखा जा सकता है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories