Saturday, September 2nd, 2017 15:01:36
Flash

अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल है ये एक्ट्रेस




Entertainment

ajay devgan

अजय देवगन का नाम वैसे कम ही एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस एक्ट्रेस की उम्र 45 साल है और इनका कहना है कि ये अजय देवगन की वजह से आजतक सिंगल है। इन्होंने अभी-तक शादी नहीं की है और हर बार सलमान की तरह इनकी शादी को लेकर भी सवाल उठाए जाते हैं।

tabbu

अजय देवगन के बारे में ये खुलासा करने वाली एक्ट्रेस का नाम तब्बू है। तब्बू इन दिनों फिल्म ‘गोलमाल4’ में अजय देवगन के अपोजिट नज़र आने वाली है। फिल्म की रिलीज़ से पहले उन्होंने अपने और अजये के रिलेशन के बारे में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया।

तब्बू साल 1980 में आई फिल्म ‘विजयपथ’ में नज़र आई थी। इस फिल्म के गाना ‘राहों में उनसे मुलाक़ात हो गई’ काफी हिट हुआ था और फिल्म भी सुपरहिट गई थी। फिल्म को 25 साल से भी ज़्यादा हो चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थीं। तब्बू का नाम वैसे आजतक किसी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया है लेकिन अब उन्होंने खुद ही ये बात कही है।

ajay tabbu

उन्होंने बताया कि वो पिछले 25 सालों से अजय देवगन को जानती हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी ज़िन्दगी में तबसे हैं जबसे मैने करियर को बढ़ाना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। उन दिनों समीर और अजय मेरे उपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो करते थे। जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो दोनों उसे पीटने की धमकी देते थे। दोनों काफी बदमाश थे अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories