Sunday, August 20th, 2017
Flash

रजनीकांत की पत्नी के स्कूल पर जड़ा ताला, मालिक ने बताई ये वजह




Entertainment

Sponsored




बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को वैसे तो लोग भगवान मानते हैं। उनकी फिल्में देखने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं चाहे जितना खर्चा कर देते हैं लेकिन हाल ही में रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत द्वारा चलाए जा रहे स्कूल पर स्कूल के मालिक ने ताला जड़ दिया। इसकी क्या वजह है और स्कूल के मालिक ने ऐसा क्यों किया आइए आपको बताते हैं।

दरअसल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत एक किराए के घर में स्कूल चला रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कई महीनों से स्कूल का किराया नहीं दिया था और किराए की रकम बढ़कर दो करोड़ रूपए पर पहुंच गई थी। जब बात और किराया दोनों बढ़ गए तो मालिक ने स्कूल पर ताला जड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर आश्रम मैट्रीकुलेशन ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है और कहा है वह स्कूल प्रशासन मकान मालिक पर मुकदमा करेगा। स्कूल प्रबंधन ने एक बयान जारी कर कहा, ‘मकान मालिक ने कानून को अपने हाथ में लिया है, उन लोगों ने बिना कोई सूचना दिये स्कूल में ताला जड़ दिया, मकान मालिक की वजह से स्कूल प्रबंधन, बच्चों और अभिभावकों गहरा चोट पहुंचा है। स्कूल प्रबंधन ने कहा है कि अब उन लोगों ने इस बिल्डिंग को खाली करने का फैसला लिया है। 300 छात्रों वाले इस स्कूल को फिलहाल दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया है।

राजनीतिक पारी की शुरूआत करने वाले हैं रजनीकांत
बता दें कि ये विवाद तब सामने आया है जब सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीतिक पारी की शुरुआत की खबरें मीडिया में आ रही है। हाल ही में रजनीकांत डीएमके के एक कार्यक्रम में पार्टी नेता स्टालिन के साथ मंच पर नजर आए थे। बता दें कि इस साल मई से ही रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं, मई में ही रजनीकांत ने कहा था, ‘अगर भगवान ने चाहा तो मैं जल्द ही राजनीति में आऊंगा।’ आश्रम स्कूल प्रबंधन के मुताबिक स्कूल बिल्डिंग का किराया अनावश्यक रुप से बढ़ा दिया गया था और विद्यालय प्रबंधन पर कई आरोप लगाये जा रहे थे। स्कूल प्रबंधन ने कहा, ‘ये सिर्फ स्कूल किराया का मामला नहीं है, ये उनके द्वारा किये जा रहे शोषण का मुद्दा है, वे लोग अनुचित और अत्यधिक किराया बढ़ा रहे हैं, इस बावत हमलोग बिल्डिंग मालिक से बात कर रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories