Friday, September 1st, 2017 17:52:25
Flash

इंटर्नशिप के लिए रखा बिकनी कॉन्टेस्ट, लोगों ने कहा ‘SHAMEFUL’




Social

bikini contest

यूरोप में एक देश हैं चेक रिपब्लिक जिसे हम चेक गणराज्य भी कहते हैं। देखने में काफी खूबसूरत है इसकी राजधानी प्रॉग में कई लोग टूरिस्ट बनकर यहां की खूबसूरती को निहारने जाते हैं। इस देश में साक्षरता का स्तर भी तगड़ा है यहां पर 99.8 प्रतिशत लोग साक्षर है और यहीं की एक घटना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसे लोग शेमफुल कह रहे हैं।

चेक गणराज्य के एक न्यूक्लियर पॉवर प्लांट ने एक इंटर्नशिप प्रोग्राम रखा जिसमें लड़कियों के लिए बिकनी कॉन्टेस्ट रखा गया। इसमें स्कूल जाने वाली 10 लड़कियों ने बिकनी फोटोशूट कराया और इसे इस कॉन्टेस्ट के लिए दे दिया। यहां तक सबकुछ ठीक था लेकिन कंपनी ने एक गलती कर दी और लोगों और इन्हें लोगों की गालियां सुननी पड़ गई।

इस कंपनी ने इन लड़कियों के बिकनी फोटो को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और पोस्ट में लिखा कि अपनी पसंदीदा लड़की को जीताने के लिए वोट करें। जब लोगों ने ये फोटो देखी और इस कॉन्टेस्ट के बारे में जाना तो उनका तो पारा सातवे आसमान पर चड़ गया। फिर शुरू हुआ फेसबुक पर शब्दबाणों का युद्ध।

स्कूल जाने वाली दस लड़कियों का ये फोटोशूट काफी कूल लोकेशन पर लिया गया है। फोटोशूट देखते ही लोगों ने इसे ‘स्टूपिड और इग्नोरेंट’ कदम बताया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब लड़कियों का स्विमिंग सूट तय करेगा कि वो इंटर्नशिप के काबिल हैं या नहीं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये काफी बेवकूफाना हरकत है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

पीटर नाम के एक यूजर ने लिखा कि क्या मजाक है। इंटर्नशिप के लिए लड़कियों का बिकनी फोटोशूट। क्या हैं ये?

फेसबुक पर जब इस तरह के कमेंट कंपनी को देखने को मिले तो कंपनी ने लिखा कि हमने ये कॉन्टेस्ट किसी को आहत करने के लिए नहीं किया था। इस कॉन्टेस्ट का मकसद टेक्नीकल एजुकेशन को सपोर्ट करना था। लेकिन अगर किसी को भी इससे ठेस पहुंची हो तो हम उसके लिए माफी चाहते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories