Monday, November 20th, 2017 09:10 AM
Flash




एक ऐसा पार्क जहां आप कपड़े उतारकर आराम कर सकते हैं




एक ऐसा पार्क जहां आप कपड़े उतारकर आराम कर सकते हैंSocial

Sponsored




इन दिनों फ्रांस का एक मशहूर पार्क काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। जहाँ आप कपडे पहनने के साथ-साथ कपडे उतारकर भी जा सकते हैं। जी हाँ! शहर के अधिकारियों ने पेरिस के एक पब्लिक पार्क Bois de Vincennes के एक हिस्से को Nude क्षेत्र बनाया है। जिससे यहाँ रहने वाले Nudists और Naturists को किसी न्यूड Beach पर जाने की ज़रूरत नहीं हैं।

वैसे एक स्थानीय अधिकारी के मुताबिक, इस जगह को अभी एक प्रयोग के तौर पर खोला जा रहा हैं क्योंकि 15 अक्टूबर के बाद इस जगह के भविष्य पर फ़ैसला किया जाएगा। इस Nudist क्षेत्र में लोग सुबह 8 बजे से लेकर शाम 7.30 बजे तक आ सकते हैं।

वहीं कई स्थानीय लोग इस मुहिम का समर्थन कर रहे हैं। जुलियन पेनेग्रे के मुताबिक, ‘यह Naturists के लिए बेहतरीन पहल हैं। यह न केवल इस शहर का उदारवादी चेहरा दिखाता हैं, बल्कि इससे न्यूडिटी के प्रति लोगों के रवैये में भी बदलाव आएगा।

वैसे फ्रांस ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई और देशों के Beaches जैसे- मसलन सैन फ़्रांसिस्को का बेकर Beach, ऑस्ट्रेलिया का मैसलीन Beach और Vancouver का Wreck Beach भी न्यूड Beaches हैं।

आपको बता दें, इस पार्क का साइज़ एक फ़ुटबॉल के ग्राउंड जितना हैं जो Nudist Zone पार्क के बर्ड रिज़र्व के पास मौजूद होगा और इसके साथ ही आपके अच्छे बिहेवियर पर भी सख़्त निगाह रखी जाएगी। किसी भी असामाजिक गतिविधि में पाए जाने पर आपको सज़ा भी हो सकती हैं।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories