Wednesday, August 30th, 2017
Flash

ममता कुलकर्णी भगोड़ी घोषित, कोर्ट में पेश नहीं होने पर जब्त होगी संपत्ति




Entertainment

2017_6$largeimg24_Jun_2017_092011441

कभी बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली ममता कुलकर्णी और उनके साथी विक्की गोस्वामी पर कानून का शिकंजा कसने लगा है। दो हजार करोड़ के ड्रग्स केस में आज ममता कुलकर्णी को ठाणे की अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया। ममता को कोर्ट में पेश होने के लिए 20 दिन का समय दिया गया है। अगर ममता कोर्ट के सामने पेश नहीं होतीं तो फिर उनकी संपत्ति जब्त होने के साथ उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी हो जाएगा।

2 हजार करोड़ के ड्रग्स मामले में ममता कुलकर्णी फिलहाल फरार हैं। मुख्य जांच अधिकारी सहायक पुलिस आयुक्त भरत शेलके ने कहा कि क्राइम ब्रांच की एक टीम ममता के वर्सोवा में स्काई एनक्लेव में उनके घर पहुंची और दरवाजे पर उसके भगोड़ा होने का नोटिस चिपका दिया। उनकी तलाश ठाणे की क्राइम ब्रांच कर रही है। कोर्ट की तरफ से नॉन बिलिवेबल नोटिस इशू होने के बाद कोई जवाब नहीं दिया गया , इसलिए अब उनके घर पर नोटिस चस्पा किया जा रहा है। अगर इसके बाद भी वे दोनों कोर्ट में पेश नहीं होते, तो कोर्ट की अनुमति के चलते हमें उनकी संपत्ति जब्त करनी पड़ेगी।

केन्या में है ममता

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इस समय ममता कुलकर्णी केन्या तथा विक्की गोस्वामी अमेरिकी पुलिस की कस्टडी में है. ठाणे पुलिस केन्या और अमेरिका के अधिकारियों के भी संपर्क में है, जिससे दोनों को भारत लाया जा सके. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि एक बार ममता को तो भारत लाया जाना संभव है, लेकिन विक्की को भारत लाना मुश्किल लगता है. ठाणे कोर्ट ने पिछले 27 मार्च को दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और उन्हें 7 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन कोई हाजिर नहीं हुआ. इसके बाद 6 जून को कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा घोषित किया था. अगर 10 जुलाई को ममता और विक्की कोर्ट में पेश नहीं होते हैं, तो उनकी चल-अचल दोनों संपत्ति को जब्त करने के साथ रेड कार्नर नोटिस जारी करने की प्रक्रिया ठाणे पुलिस करेगी.

बाॅलीवुड से अचानक गायब हुर्इ थी ममता

90 के देशक में बॉलीवुड की हॉट स्टार ममता कुलकर्णी का फिल्मी कैरियर आसमान चूम रहा था, लेकिन साल 2000 में अचानक ममता बॉलीवुड छोड़कर गायब हो गयी. ममता कुलकर्णी कहां चली गयी किसी को कुछ खबर नहीं थी, लेकिन 12 साल बाद ममता की एक तस्वीर सामने आयी. इस तस्वीर के जरिये ये पहचानना मुश्किल था कि ये वही खूबसूरत, ग्लैमरस हीरोईन ममता कुलकर्णी हैं.

बाॅलीवुड का दीवाना था विक्की गोस्वामी

कुछ वक्त बाद विकी गोस्वामी ने जब अहमदाबाद छोड़ दिया और मुबंई में ड्रग्स का अपना धंधा शुरू कर दिया था. विकी बॉलीवुड का दीवाना था और मुंबई पुलिस के मुताबिक ड्रग्स के शौकीन कई बॉलीवुड स्टार्स विकी के दोस्त बन चुके थे. उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में ममता कुलकर्णी के टॉपलेस कवर फोटो और उनकी मेगा बजट फिल्मों का शोर मचा हुआ था. 1998 में आई फिल्म चाइना गेट का ये आइटम नंबर तो हिट रहा लेकिन ममता कुलकर्णी की ये फिल्म फ्लॉप हो गयी. उधर जेल में बंद विकी गोस्वामी से ममता की करीबी और अंडरवर्ल्ड से उनके कथित रिश्ते सुर्खियों में आ गये थे. इससे उनके फिल्म करियर मे जबरदस्त नुकसान पहुंचा.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories