Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

सिर्फ 7 दिन में बनी करोड़पति, ये है दुनिया की सबसे लकी लड़की




Social

Lottery

दुनिया में आप भाग्यशाली किसे कहेंगे। आपके मुताबिक हो सकता है भाग्यशाली होने के अलग-अलग पैमाने हो। आपके अनुसार हो सकता है जिसके पास ज़्यादा पैसा है वो भाग्यशाली है, हो सकता है जिसके पास अच्छी पत्नी या अच्छा पति है वो भाग्यशाली है या हो सकता है जिसके पास अच्छी नौकरी है वो भाग्यशाली है।

जिस लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में आप भी कहेंगे कि वाकई ये लड़की लकी है। फिल्म ‘लक’ में आपने देखा होगा कि इमरान खान के हाथ से लॉटरी के टिकट खरीदने पर डेनी की लॉटरी खुल जाती है ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ में हुआ है। इस लड़की की एक दिन में दो बार लॉटरी खुली।

दुनिया में ऐसे कम ही लोग होते हैं जो मुश्किल से एक लॉटरी जीत पाते हैं। लेकिन कैलिफोर्निया की रोजा डोमिंगुएज एक हफ्ते में दो बार लॉटरी जीत चुकी हैं। ये रकम भी कोई छोटी-मोटी रकम नहीं है। आपको बता दें कि रोजा की उम्र 19 साल है और वो इतनी कम उम्र में लॉटरी जीतने के बार करोड़पति बन चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे कैलिफोर्निया से पड़ोसी स्टेट ऐरिजोना गई हुई थीं। वहां से वापसी के सफर में उन्होंने एक पेट्रोल पंप से स्क्रैच लॉटरी के कुछ टिकट खरीदे। इन्हीं टिकट में से एक टिकट पर उनके नाम 3.57 करोड़ रूपए का इनाम खुला। घर पहुंचने से पहले उन्होंने एक दूसरे पेट्रोल पंप से स्क्रैच टिकट खरीदा और इस बार उन्हें 64 लाख रूपए का इनाम मिला। लॉटरी में उन्होंने कुल 4.21 करोड़ रूपए जीते। रोजा इन पैसों से ढेर सारी शॉपिंग करना चाहती है और कार खरीदना चाहती है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories