Monday, November 20th, 2017 09:09 AM
Flash




जब कंगना ने लांच किया अपना ये विडियो,तो करण बोलें- ‘तुम इस्तेमाल हो रही हो’




जब कंगना ने लांच किया अपना ये विडियो,तो करण बोलें- ‘तुम इस्तेमाल हो रही हो’Entertainment

Sponsored




बॉलीवुड की क्वीन यानि की एक्ट्रेस कंगना रनोट को कौन नही जनता है लेकिन वह अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बयानों को लेकर आन दिन चर्चा में बनी रहती है. इतना ही नही कुछ दिन पहले कंगना रनोट ने एक इन्टरव्यू में  ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर काफी गंभीर आरोप लगाये थे.  इतना ही नही उसके बाद से कंगना शांत होने का नाम ही नही ले रही है.

अब हाल ही में उन्होंने यूट्यूब चैनल AIB(All India Bakchod) से टायअप कर एक डांस वीडियो लॉन्च किया है.जिसके जरिए उन्होंने ऋतिक, शाहरुख खान, करन जौहर और दूसरे A-लिस्टर स्टार्स पर फिर से निशाना साधा है. आपको बता दे कि इस गानें में कंगना रेड कलर का लहंगा पहनकर चिटियां कलाइयां वे सॉन्ग पर डांस कर रही हैं बस इस सॉन्ग के लिरिक्स बदल दिए गए हैं.

वहीं इस गाने के बाद करण जौहर ने कंगना का नाम लिए बिना ही ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इतना ही नही उन्होंने लिखा है कि ,’ डियर टैलेंट, ‘मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फि डेंस और भ्रम से दूर रहो. वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. आप ये देखती नहीं?’ बताया जा रहा है कि इस पर कंगना ने भी अपनी टिप्पणी दे दी है साथ ही कहा कि बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्हेंह दिया गया कोई स्टूपडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें.

वही कुछ लोगों का मानना है कि कंगना कंगना द्वारा रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर के बयानबाजी करना सिर्फ अपनी फिल्म का प्रोमोशन करना है . आपको बता दे कि कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें कंगना एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में कंगना का मस्तमौला अंदाज दर्शकों को खूब लुभा रहा है.

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories