Wednesday, September 20th, 2017 18:06:09
Flash

मैंने शॉट्स पहन लिया तो लोगों ने ऐसा घूरा की मुझे तुरंत अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी




मैंने शॉट्स पहन लिया तो लोगों ने ऐसा घूरा की मुझे तुरंत अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ीEntertainment

Sponsored




स्टार प्लस के सीरियल ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा खान ने कई बड़े-बड़े टीवी सीरियल्स किये है.  इतना ही नही वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

Sara Khan, Pakistani show, Laikin, India Pakistan ties, media intervention, unusual love story, Laikin, Bay Khudi, Pakistani shows, Sapna Babul Ka Bidaai, Pakistan

आपको बता दे कि सारा ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ ‘बिग बॉस-4’ में बटोरी थी.जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शो के द्वारन शादी की थी. खास बात तो यह है कि सारा एक बार फिर चर्चो में बनी हुई है.

हैप्पी बर्थडे 'बोल्ड एंड ब्यूटीफुल' सारा खान

दरअसल सारा खान इन दिनों पाकिस्तान में अपने अपकमिंग टीवी शो ‘लेकिन’ की शूटिंग कर रही हैं. इतना ही नही सारा ने हाल ही में अपनी शूटिंग को लेकर अनुभाव साझा किया है. इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रेस को लेकर लोगों के नजरिए को भी बताया है .

सारा खान ने बताया कि पाकिस्तान में उनके शॉट्स पहनने पर वहां के लोगों ने ऐसा घूरा कि उन्हें तुरंत भाग कर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी. इसके बाद उन्हें वहां एक शख्स ने बताया कि पाकिस्तान में इस तरह के लिवाज कोई नहीं पहनता . तब वे तुरंत होटल के अंदर गईं और अपने कपड़े चेंज किए. हालांकि सारा ने भी बताया कि वे पाकिस्तान में काफी एंजॉय भी कर रही हैं.Sara Khan, Pakistani show, Laikin, India Pakistan ties, media intervention, unusual love story, Laikin, Bay Khudi, Pakistani shows, Sapna Babul Ka Bidaai, Pakistan

आपको बता दे कि सारा खान का जन्म भोपाल में 6 अगस्त, 1989 को हुआ. सारा ने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले दूरदर्शन (मध्यप्रदेश) और इटीवी के लिए एंकरिंग भी की है. उसके बाद उन्होंने 2007 में मिस भोपाल का ताज हासिल किया था.

Sara Khan, Pakistani show, Laikin, India Pakistan ties, media intervention, unusual love story, Laikin, Bay Khudi, Pakistani shows, Sapna Babul Ka Bidaai, Pakistan

सारा खान ने ब्रज भूषण की फिल्म ‘मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी. इतना ही नही फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories