page level


Thursday, August 16th, 2018 05:53 AM
Flash

इस बैंक में अकाउंट खुलते ही मिलेंगे 10 हजार रूपए, बस ये है शर्त..




इस बैंक में अकाउंट खुलते ही मिलेंगे 10 हजार रूपए, बस ये है शर्त..Business



अगर आपको बैंक में अकाउंट खुलते ही सीधे 10 हजार रूपए मिल जाएं, वो भी बस 25 हजार रूपए जमा करने पर, तो आपके तो वारे न्यारे हो जाएंगे। लेकिन आप भी सोच रहे होंगे कि वाकई में ऐसा कोई बैंक होगा, तो लिमिटेड जमा राशि पर इतनी रकम देगा, तो बता दें कि देश में एक ऐसा बैंक है, जो अपने बैंक में सेविंग अकाउंट खोलने और उसमें 25 हजार रूपए का बैलेंस रखने पर अपने कस्टमर्स को 10150 रूपए का फायदा दे रहा है।

आईडीएफसी बैंक अपने कस्‍टमर्स को यह फायदा सेविंग पर मिलने वाले ब्‍याज के अलावा मूवी टिकट,फ्री वीजा सिग्‍नेचर डेबिट कार्ड, किसी भी बैंक के अनलिमिटेड ATM ट्रांजैक्‍शन आदि के रूप में मिल रहा है।  आमतौर पर बैंक में सेविंग अकाउंट खोलने पर आपको सिर्फ ब्‍याज ही मिलता है और यह 4 फीसदी सालाना है। कुछ बैंक 1 लाख रुपए से ज्‍यादा का अमाउंट सेविंग अकाउंट में रखने पर 7 फीसदी तक का भी ब्‍याज दे रहे हैं।

IDFC बैंक कस्‍टमर्स को 10 हजार रुपए से ज्‍यादा का बेनेफिट पांच तरीके से देगा।

1. बुक माय शो मूवी टिकट पर

2. डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज के एक्‍सेस पर

3. किसी भी बैंक से अनलिमिटेड एटीएम यूज

4. फ्री वीजा सिग्‍नेचर डेबिट कार्ड

5. 4 फीसदी ब्‍याज

ये है शर्त-

बैंक के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को बैंक को 25 हजार रूपए का ओपनिंग चेक देना होगा। यानि अकाउंट खोलने पर ही आपको रिटर्न मिलेगा। हालांकि 25 हजार रूपए के साथ सेविंग अकाउंट खोलने पर ही रिटर्न मिलेगा। कस्टमर्स को मिलने वाला बेनिफिट अकाउंट में बैलेंस मेंटेन रखने और ऑफर का इस्तेमाल करने के आधार पर कम या ज्यादा हो सकता है।

सालाना होगा 3 हजार का फायदा-

इस बैंक में अकाउंट खोलने पर आपको सालाना 3 हजार रूपए का फायदा होगा। वो ऐसे कि अकाउंट खोलने पर बैंक कस्टमर्स को बुक माय शो मूवी टिकट पर हर महीने 250 रूप यानि सालाना 3 हजार रूपए का फायदा होगा। बता दें कि बुक माय शो पर यह ऑफर डेबिट कार्ड के जरिए बुिकंग करने पर ही मिलेगा।

यह भी पढ़ें

अगर आपके पास हैं इतने रूपए, तो खोल सकते हैं स्विस बैंक में खाता, जानिए पूरा प्रोसेस

Swizz Bank में 50% बढ़ा भारतीयों का “कालाधन”, जानिए क्यों ये बैंक है काले धन का “सुरक्षित ठिकाना”

RBI ने जारी किये सख्त आदेश, बंद होने जा रहें हैं इन बैंकों के ATM

बैंकों का ऐसा जवाब सुन लॉकर में कीमती सामान रखना छोड़ देंगे आप

Sponsored