page level


Sunday, December 17th, 2017 12:51 PM
Flash




पहचानिए किस सुपर स्टार की पत्नी हैं, ये मोहतरमा ?




पहचानिए किस सुपर स्टार की पत्नी हैं, ये मोहतरमा ?Entertainment

Sponsored




वक्त के साथ इंसन भी बदल जाता है, पर इस तरह का बदलाव बहुत कम देखने को मिलता है। कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है कि ये मोहतरमा कौन है? इनकी सबसे बड़ी पहचान है कि ये बॉलीवुड के सुपरहिट खान स्टार कि पहली पत्नी है। दिमाग पर ज्यादा जोर मत डालिए बता देते हैं आपको कौन हैं ये। ये हैं रीना दत्त, जी हां रीना दत्त आमिर खान की पहली पत्नी। जिनकी अचानक मीडिया में आई इस तस्वीर ने सभी को चौंका दिया है-

जहां एक तरफ आमिर की पत्नी किरण राव फैशन के साथ चलने वाली वूमेन में गिनी जाती है वहीं रीना दत्त कि इस तस्वीर ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। अचानक रीना में आए इस बदलाव से लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। एक वक्त था जब रीना कि सुंदरता के आमिर दीवाने थे, और उन्होंने घरवालों कि मर्जी के खिलाफ जाकर रीना से शादी भी की थी।

15 साल चली आमिर रीना की शादी
साल 1989 में जब आमिर 21 साल के थे तब उन्होंने अपने बचपन के प्यार रीना दत्त से शादी की थी। उस वक्त रीना सिर्फ 20 साल की थीं। आमिर और रीना की 15 साल चली, और इस शादी से उनके दो बच्चें जुनैद और इरा भी हैं। आमिर और रीना आज भी अच्छे दोस्त हैं, दोनों को कई बार मिलते भी देखा गया है।

ये थी आमिर के तलाक कि वजह
साल 2002 में आमिर ने रीना को तलाक दे दिया, इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी कर ली। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि क्या वजह थी, आमिर और रीना के तलाक की। साल 2001 में आमिर की प्रीति जिंटा के साथ अफेयर की खबरें आने लगी तो रीना उनसे अलग रहने लगी, और आगे जाकर दोनों का तलाक हो गया। आमिर खान का नाम पूजा भट्ट के साथ भी बहुत जुड़ा पर ये खबरें अफवाह साबित हुई। रीना आज भी अक्सर आमिर की फिल्मों के प्रीमियर पर आती हैं, और किरण भी रीना और उनके बच्चों के काफी करीब हैं।

#haappybirthday #reenadutta

A post shared by Aamir_khan_2014 (@aamir_khan_2014) on

50वां जन्मदिन मनाया
अभी हाल ही में रीना दत्त ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया जिसमें उनके एक्स हसबैंड यानि आमिर खान भी मौजूद थे। इस पार्टी में आमिर के साथ में उनकी पत्नी किरण राव के साथ भांजा इमरान खान भी मौजूद था। रीना ने इस मौके पर केक काटकर बर्थउे सेलिब्रेट किया है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें