page level


Saturday, July 21st, 2018 09:20 PM
Flash

लांच होने जा रही है audi की ये नई car, मर्सिडीज और BMW से होगा मुकाबला




लांच होने जा रही है audi की ये नई car, मर्सिडीज और BMW से होगा मुकाबलाAuto & Technology



हाल ही में हुए जेनीवा मोटर शो में आॅड़ी की नई ए6 को शोकेस किया गया था। अगले साल ये भारत में लांच होगी। नई तकनीक से लाबलब इस गाड़ी का मुकाबला अब मर्सेेडिीज और बीएमडब्ल्यू से होगा। गाड़ी को लुक बिल्कुल नया और मस्क्युलर है। ग्रिल और हेडलाइट्स को इस बार काफी नीचे प्लेस किया गया है। पीछे क्रोम की आड़ी लाइनें हैं, जो ध्यान खींचती हैं।

Maruti : लांच करने जा रही है “आम आदमी की कार”, कीमत एकदम आपके बजट में

कंपनी के अपने एमएलबी ईवो आर्किटेक्चर पर आधरित ये आॅडी की आखिरी गाड़ी हो सकती है क्योकि आॅडी अब ज्लद ही पोर्श के रियर-बेस्ड एमएसबी प्लैटर्फाम पर होगी। ए6 पेट्रोल, डीजल,मिड- हाईब्रिड, और इलेक्ट्रिक पावर ट्रेन वेरिएंट्स में दिखाई दे सकती है। भारत में सबसे ज्यादा मशहूर 20 टीडीआई इंजन के बने रहने की उम्मीद है। ‘ग्लास काॅकपिट‘ जरूर प्रभावित करेगा आॅडी दावा करती है कि पीछे हेडरूम, लेगरूम और शोल्डर रूम भी पहले से ज्यादा है।

बता दें कि,अभी कुछ दिन पहले ही मारूति  ने अपनी शानदार कार “क्रॉसहाइकर” को पेश की थी। कार पर 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला एमपीएफ आई पेट्रोल इंजन लगाया गया है। जो ज्यादा से ज्यादा 47.3 बीएचपी की ताकत और 69 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। साथ ही मारूति सुजुकी क्रॉसहाइकर के इंजन को कंट्रोल करने के लिए इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

कार की कीमत पर लांच होने जा रहा है ये Scooter, जानिए क्या होगा इसमें खास

SBI ने लांच किया “उन्नति” क्रेडिट कार्ड , 50,000 खर्च करने पर मिलेगा 500 का कैशबैक

लांच हुई दुनिया की सबसे महंगी SUV कार, 3.6 सेकेंड पकड़ लेती है 100 kmph की रफ्तार

Sponsored