page level


Monday, February 19th, 2018 03:35 PM
Flash

एक लिफाफे ने ट्रंप की बहु को पहुंचाया अस्पताल, जूनियर ट्रम्प ने जाहिर किया गुस्सा




एक लिफाफे ने ट्रंप की बहु को पहुंचाया अस्पताल, जूनियर ट्रम्प ने जाहिर किया गुस्साWorld




अपनी अजीबों हरकतों से सुर्खियों में रहते दुनिया के शक्तिशाली राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू को लिफाफे ने अस्पताल पहुंचा दिया है। उस लिफाफे को खोलने के बाद में कुछ इस तरह घटित हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने उस लिफाफे को खोलकर देखा था जो डोनाल्ड ट्रंप के बेटे जूनियर डोनाल्ड टं्रंप के लिए आया था। लेकिन उस लिफाफे में कुछ लेटर होने की बजाए सफेद रंग के पाउडर होने की खबरें आ रही हैं।

न्यूयॉर्क पुलिस के सार्वजनिक सूचना विभाग के उपायुक्त सार्जेंट ली जोंस के अनुसार वेनेसा ट्रंप को उस जल्दी से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। सूत्रों के मुताबिक लिफाफे में मौजूद पावउडर हानिकारक था या नहीं अधिकारी नहीं बता पा रहे है। यह भी बताया जा रहा है कि यह पाउडर टेस्ट के लिए लैब में भेजा गया था। संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद वेनिसा ने खासना शुरू कर दिया, उनका जी मचलाने लगा था। फिर तुरंत ही 911 पर फोन कर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

विरोध जाहिर करने के लिए उठाया कदम

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्वीट किया कि ‘शुक्र है आज सुबह हुई डरावनी घटना के बाद वेनेसा और मेरे बच्चे सुरक्षति हैं’ यह बहुत गलत है कि कुछ लोगों ने अपना विरोध जाहिर करने के लिए इस प्रकार का कदम उठाया। इस मामले के बाद वेनेसा ने ट्वीट कर कहा। ‘आज न्यूयॉर्क सिटी में आप सभी के सहयोग के लिए शुक्रिया। मुझे बचाने के लिए की गयी आपकी तुरंत कार्यवाही की मैं सराहना करती हूं। धन्यवाद।

इवांका ट्रंप ने भी किया ट्वीट

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘वेनेसा ट्रंप के बारे में सोच रही हूं। काश कि मैं आज उनके साथ होती। किसी को भी इस तरह से डराया नहीं जाना चाहिए। इसमें क्षमा के लिए कोई जगह नहीं है।’

यह भी पढ़ें

भारतीय महिलाओं पर साधा निशाना, ‘साड़ी नहीं बांध पातीं तो शर्म करो’

मेडिकल स्टोर पर दवाई खरीदने से पहले जान लें ये बातें, वरना सेहत को हो सकता है खतरा

भारत के 81 फीसदी मुख्यमंत्री करोड़पति, जानिए कौन है सबसे अमीर..

4 साल में ढेरों सामाजिक कार्य कर चुका है ये NGO, फिर भी नही मिल पा रहा है प्रशासन का सहयोग

Sponsored