page level


Saturday, July 21st, 2018 09:19 PM
Flash

जीतना चाहते हो तो अपने माइंड की शक्तियों को पहचानो – भूपेन्द्र सिंह राठौड़




जीतना चाहते हो तो अपने माइंड की शक्तियों को पहचानो – भूपेन्द्र सिंह राठौड़Business



आज इंदौर के इतिहास में संजय डी गोयल और डॉ गिरीश गुप्ता ने अपनी ट्रेनिंग कम्पनी THE DREAM ACHIEVERS के माध्यम से मोटिवेशनल स्पीकर और बिज़नेस कोच श्री भूपेंद्र सिंग राठौड़ का प्रसिद्ध कार्यक्रम जीत का जूनून रविन्द्र नाट्य गृह में आयोजित किया जिसमे 700 स्टूडेंट्स, बिज़नेस मैन,हाउसवाइफ आदि ने 3 घण्टे तक खूब मस्ती, रॉक तो किया साथ मे माइंड पावर और थॉट लेवल पर आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक आनन्द और सफलता के राज जाने ।

आज इंदौर में Dream Achivers कम्पनी ने अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मोटिवेशनल गुरु श्री भूपेन्द्र सिंह जी राठौड़ का जीत का जुनून नामक सेमिनार का भव्य शुभारम्भ किया. ड्रीम achievers के संस्थापक श्री संजय गोयल एवं श्री गिरीश जी गुप्ता ने मंच से सभी लोगों को आगे बढ़ाने के संकल्प के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि ड्रीम अचीवर्स के माध्यम से वो १० करोड़ लोगों की ज़िंदगी में बदलाव लाना चाहते है.

इस मौक़े पर ग्लोबल रीच नामक ऑर्गेनाइज की इंदौर ब्रांच ऑपरेशन हेड श्रीमती अंकिता हेमनानी भी मौजूद थी. उन्होंने प्रोग्राम के मुख्य स्पॉन्सर के रूप में सहयोग दिया. कार्यक्रम में 700 से भी ज़्यादा लोगों ने शिरकत की. सभी जोश एवं जुनून से परिपूर्ण थे. सभी ने कार्यक्रम की तहें दिल से सराहना करते हुए ऐसे ज़्यादा से ज़्यादा कार्यक्रम करवाने की माँग की.

भूपेन्द्र जी ने बताया कि आप ही भगवान का रूप हैं और कुछ भी इस दुनिया में असम्भव नहीं है. इंसान अगर किसी चीज़ को पूरी शिद्दत से चाहे तो सारी क़यामत उसे आप से मिलाने में जुट जाती है. हर चीज़ एक सोच शुरू होती है इसलिए ये ज़रूरी है कि आपकी सोच सकारात्मक हो. भूपेन्द्र ने बताया की दिमाग़ की शक्तियाँ अद्भुत है. यह एक सोये हुए हनुमानजी की तरह है जिसे अगर एक जामवन्त मिल जाए तो आप किसी भी फ़ील्ड के राजा बन सकते हो.

Contenty By: Jasmeet Singh bhatia

यह भी पढ़ें

इन 4 तरीकों से चलेगा नहीं बल्कि दौड़ेगा आपका Jio का इंटरनेट

65th National Film Awards: ‘न्यूटन’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

IPL 2018: पंजाब के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक बैंगलोर, विराट और अश्विन के बीच होगा मुकाबला

Sponsored