page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:13 AM
Flash

स्वरा भास्कर से पहले इन फिल्मों की एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं मास्टरबेशन सीन




स्वरा भास्कर से पहले इन फिल्मों की एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं मास्टरबेशन सीनEntertainment



हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग अपनी ताबड़तोड़ कमाई को लेकर काफी चर्चा में तो है ही पर इसके अलावा भी यह फिल्म किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जी हां! यह फिल्म अपने मास्टरबेशन सीन को लेकर काफी चर्चा में है। अब इसे चर्चा कहो या विवाद पर इस कारण से फिल्म ने तो खूब कमाई कर ही ली। जहां तक मास्टरबेशन और इससे जुड़े सीन्स की बात है, तो ऐसी कई हॉलीवुड फिल्में हैं, जिनमें स्क्रिप्ट के तहत फीमेल मास्टरबेशन के सीन दिखाए गए हैं।

आईये आपको बतातें हैं उन फिल्म्स के बारे में जिनमे मास्टरबेशन जैसे सीन फिल्माए जा चुकें हैं।

Not Another Teen(नॉट एनदर टीन)

 साल 2001 में आई इस फिल्म की शुरुआत ही होती है मास्टरबेशन सीन से। इस सीन में जेनी की किरदार निभाने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस शेलर ले वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं। मजेदार बात ये है कि जेनी जिस वक्त वाइब्रेटर से मास्टरबेट कर रही होती है, उसी वक्त उसका पूरा परिवार उसके कमरे में उसे हैप्पी बर्थडे विश करने दाखिल हो जाता है। इसके बाद क्या होता है। ये तो आप समझ ही सकते हैं।

Pleasantville(प्लीसेंटवीले)

1998 में आई इस फिल्म में एक बेटी अपनी मम्मी को मास्टरबेशन के बारे में बताती है। इसमें एक हाउसवाइफ मां अपनी बेटी से सेक्स के बारे में बात कर रही है। उसके पापा शहर से बाहर गए हैं। मां को परेशान देखकर बेटी बताती है कि अकेले भी इंज्वॉय किया जा सकता है। इसके बाद एक सीन दिखाया जाता है जिसमें मां बाथरूम में जाती है और शॉवर चलाकर बाथटब में लेट जाती है। फिल्म में मां के इस किरदार में हैं रीज व्हिदरस्पून। सीन में उनका पहला मास्टरबेशन एक्सपीरियंस दिखाया गया है।

Slackers(स्लैकर्स )

साल 2002 में इस रोमांटिक कॉमेडी में फिल्माया गया मास्टरबेशन का सीन काफी पॉपुलर है। फिल्म में रेना केस का रोल निभाने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस लॉरा प्रेपोन एक बिंदास लड़की बनी हैं। इसमें उनका एक सीन आता है, जिसमें वह अपने हॉस्टल के कमरे में मास्टरबेट कर रही हैं। उसी वक्त एक लड़का गलती से उनके कमरे में आ जाता है। वो पूछता है तुम क्या कर रही हो। और बजाय झेंपने या घबराने के रेना जवाब देती है- मैं मास्टरबेट कर रही हूं। ये सुनकर लड़का असहज हो जाता है और कमरे से चला जाता है। जिस बिंदास लड़की का किरदार लॉरा ने निभाया है, उसमें ऐसा जवाब अजीब नहीं लगता।

The Neon Demon(द नियोन डेमोन)

 ये साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म साल 2016 में ही आई थी। एक मार्टिशियन का काम मुर्दों की देखभाल करने से जुड़ा होता है, मगर इस हॉरर मूवी में आपको कुछ और ही देखने को मिलता है। फिल्म में रुबी का किरदार करने वाले जेना मेलोन एक मॉर्टिशियन हैं। उन्हें एक लाश पर बैठकर मास्टरबेट करते दिखाया गया है। ये सीन बेशक अपने आप में हैरान करने वाला और असामान्य है, लेकिन एक हॉरर फिल्म के नाते इस सीन को भूल पाना दर्शकों के लिए नामुमकिन सा है।

Secretary(सेक्रेटरी)

इस फिल्म में मैगी ग्लेनहाल ने शानदार रोल निभाया है। साल 2002 में आई इस फिल्म मैगी ली होलोवे के रोल में हैं। वह एक सेक्रेटरी हैं। उनका बॉस उन्हें एक शीट दिखाकर उनकी टाइपिंग मिस्टेक्स दिखाता है और डांटता है। इसके बाद के सीन में उन्हें बाथरूम में जाते हुए दिखाया है। यहां वह अपनी ब्रेस्ट को टच करते और मास्टरबेट करते नजर आती हैं। फिल्म की कहानी ली नाम की इसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मूल रूप से लोगों से बात करने में काफी हिचक महसूस करती है और सेंसेटिव है।

The To Do List( द टू डू लिस्ट)

साल 2013 में आई ये अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी एक हाईस्कूल ग्रेजुएट लड़की के बारे में है। ये लड़की कॉलेज शुरू होने से पहले हर तरह तरह का सेक्सुअल एक्सपीरियंस लेना चाहती है। ब्रैंडी क्लार्क नाम की इस लड़की के किरदार में हैं ऑब्रे प्लाजा। ब्रैंडी खुद को ही ये चैलेंज देती है कि वो मास्टरबेट के जरिये ऑर्गेज्म का सुख लेगी। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह वो इस चैलेंज को जीत भी लेती है।

American Pie(अमेरिकन पाई)

सन् 1999 में आई इस फिल्म में कई सेक्स और मास्टरबेशन सीन हैं। लेकिन खास बात ये है कि इसमें मास्टरबेशन को सिर्फ दिखाया नहीं गया, उसके बारे में बात भी की गई है। अमेरिकी पाई की शुरुआत होती है मास्टरबेशन सीन से। फिल्म में जिम का रोल निभाने वाले जेसोन बिग्स इस सीन में मास्टरबेट कर रहे हैं, लेकिन तभी उनकी मम्मी कमरे में आ जाती हैं। उस वक्त जिम के पापा सिच्युएशन को समझ जाते हैं और मामला संभाल लेते हैं। लेकिन बात सिर्फ यहीं तक नहीं रहती। वो ये भी समझ जाते हैं कि इस घटना के बाद से जिम काफी परेशान हो जाता है। इस वजह से वो उसे बुलाकार मास्टरबेशन के बारे में बात करते हैं और समझाते हैं कि ये कितनी नैचुरल चीज है।

यह भी पढ़ें:

इस TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं हैं भारतीय मर्द, इस पॉर्न स्टार के साथ बिताना चाहतीं है रात

न एली अवराम न उर्वशी, इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ सीक्रेटली लंच और डिनर पर जाते है पांड्या

वायरल हो रहा अंबानी के बेटे की सगाई का कार्ड, आप भी देख लीजिए

इस हॉट अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा लेकिन नहीं कर पाएं थे शादी

Sponsored