page level


Sunday, January 21st, 2018 11:45 AM
Flash
15/01/2018

Breaking: हवालात में ही रहेगी हनीप्रीत, पुलिस लेगी रिमांड पर




Breaking: हवालात में ही रहेगी हनीप्रीत, पुलिस लेगी रिमांड परSocial

Sponsored




रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को कल हरियाणा पुलिस ने पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड पर गिरफ्तार किया था. बता दें कि कस्टडी में लेने के बाद से पुलिस ने हनीप्रीत से घंटों पूछताछ की थी जिसमे उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने आज कोर्ट में हनीप्रीत को पेश किया था.

कोर्ट ने आज सुनवाई करते हुई पुलिस को 6 दिन की रिमांड दे दी है. जबकि पुलिस ने पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी. यानि की अब 6 दिन तक हनीप्रीत जेल में रहेगी.इस दौरान पुलिस उससे बड़े-बड़े राज उगलवा सकती है.

यह भी पढ़ें- नेपाल नहीं, 38 दिन तक इस लेडी के घर में छुपी थी हनीप्रीत

पुलिस पूछताछ

दरअसल पुलिस ने जब कल हनीप्रीत से जानना चाहा कि आखिर 38 दिनों तक वह कहां-कहां रहीं, तो हनीप्रीत ने बताया कि वह नेपाल नहीं गई थी बल्कि वह पंजाब के बठिंडा में डेरा समर्थक सुखदीप नामक महिला के घर छिपी हुई थी. सुखदीप का परिवार डेरे में रहता है मगर उनकी बठिंडा में जमीन और घर है जहां हनीप्रीत 2 सितंबर के बाद से रह रही थी.

साथ ही हनीप्रीत ने बताया था कि वह बीते दिनों कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में थी. उन्ही ने पुलिस से बचने में मदद की थी. हालांकि, वह किन कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में थी, इस बात की कोई पुष्टि अभी नहीं हुई है. बता दें कि कल हनीप्रीत के साथ सुखदीप कौर नामक इस महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसने भी यह कबूला है कि हनीप्रीत उसके घर पर ही थी.

यह भी पढ़ें- हनीप्रीत से बच्चा चाहता था बाबा जो बन सके अगला ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’

साध्वियों ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

वही रेप केस में जेल की सजा काट रहे राम रहीम के खिलाफ दोनों साध्वियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर करके उम्रकैद की मांग की है. बता दें कि इस केस में पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को दोषी ठहराते हुए 20 साल की सजा सुनाई है.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories